ASHES: डेविड वॉर्नर को लेकर चिंता में ऑस्ट्रेलिया, अगले टेस्ट में ये खिलाड़ी ले सकता है उनकी जगह

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Dec 10, 2021 | 22:13 IST

Ricky Ponting on replacement of David Wanrer for second Ashes test: पहले एशेज टेस्ट की पहली पारी में 94 रनों की शानदार पारी खेलने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर चोटिल हो गए हैं। उनकी जगह कौन ले सकता हैं, ये रिकी पोंटिंग ना बताए।

David Warner
डेविड वॉर्नर 
मुख्य बातें
  • एशेज टेस्ट सीरीजः ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड
  • 94 रन की पारी खेलने वाले ओपनर डेविड वॉर्नर चोटिल हुए
  • रिकी पोंटिंग ने बताया दूसरे टेस्ट में कौन ले सकता है वॉर्नर जगह

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने उस्मान ख्वाजा का समर्थन करते हुए कहा कि अगर सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर चोट के कारण दूसरे टेस्ट नहीं खेल पाते हैं तो उनकी जगह ख्वाजा को टीम में मौका मिलने की संभावना है।

गाबा में पहले टेस्ट के दूसरे दिन बल्लेबाजी करते हुए दो बार चोट लगने के कारण वार्नर तीसरे दिन फिल्डिंग के लिए मैदान पर नहीं आए थे। वार्नर ने ऑस्ट्रेलिया की ओर से पहली पारी में 94 रनों की शानदार पारी खेली थी।

पोंटिंग ने ऑस्ट्रेलिया के एक क्रिकेट वेबसाइट को बताया, "अगर (वार्नर) नहीं खेल पाते हैं तो मुझे लगता है कि शायद ख्वाजा को सलामी बल्लेबाजी के रूप में मौका मिल सकता है। हालांकि, उन्होंने क्वींसलैंड के लिए पिछले कुछ वर्षों से सलामी बल्लेबाजी नहीं की है। लेकिन, उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए ऐसा किया है। साथ ही ख्वाजा एक अनुभवी खिलाड़ी हैं। वहीं, यह थोड़ा चिंता का विषय है कि उन्होंने काफी समय से ओपनिंग नहीं की है।"

मार्क वुड की गेंद पर वार्नर चोटिल हो गए थे, जिसके बाद उन्हें स्कैन के लिए गुरुवार को भेजा गया था। हालांकि स्कैन में कोई गंभीर चोट होने की पुष्टि नहीं हुई है और ऑस्ट्रेलिया को उम्मीद है कि वह दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने के लिए सक्षम होंगे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर