जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने इस भारतीय खिलाड़ी को लेकर कह दी बड़ी बात

Rohit Sharma praises Prasidh Krishna after victory in second ODI against WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरा वनडे जीतकर सीरीज अपने नाम करने के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने प्रसिद्ध कृष्णा की तारीफ में बड़ी बात कह डाली।

Rohit Sharma praises Prasidh Krishna
रोहित शर्मा ने प्रसिद्ध कृष्णा की तारीफ की  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • भारत ने दूसरे वनडे में वेस्टइंडीज को 44 रन से हराया
  • जीत के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने की प्रसिद्ध कृष्णा की तारीफ
  • प्रसिद्ध कृष्णा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए जीता 'मैन ऑफ द मैच' का खिताब

अहमदाबाद में खेली जा रही भारत-वेस्टइंडीज वनडे सीरीज के दूसरे मैच में टीम इंडिया ने लगातार दूसरी जीत दर्ज करके सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। दूसरे वनडे में भारतीय क्रिकेट टीम ने 44 रन से शानदार जीत दर्ज की। इस जीत में सबसे अहम योगदान रहा युवा भारतीय तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) का, जिन्होंने बेहतरीन गेंदबाजी से फैंस का दिल और 'मैन ऑफ द मैच' अवॉर्ड जीता। जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने प्रसिद्ध कृष्णा की तारीफ में बड़ी बात कह डाली।

दूसरे वनडे मैच में वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी करने के लिए बुलाया था। टीम इंडिया ने सूर्यकुमार यादव (64) और केएल राहुल 49) के दम पर 9 विकेट खोते हुए 50 ओवर में 237 रन बनाए। जवाब देने उतरी वेस्टइंडीज की टीम 193 रन पर ही ढेर हो गई। वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों को सबसे ज्यादा हैरान-परेशान प्रसिद्ध कृष्णा ने किया जिन्होंने 9 ओवर में कुल 12 रन देते हुए 4 विकेट झटके।

विराट कोहली ने लगा दिया एक खास शतक ! दिग्गजों की लिस्ट में हुए शामिल

जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने प्रसिद्ध कृष्णा के प्रदर्शन को लेकर ये तक कह दिया कि उन्होंने भारत में लंबे समय से किसी भी गेंदबाज को ऐसा प्रदर्शन करते नहीं देखा। रोहित ने कहा, "मैदान में ओस ना देखकर मैं भी थोड़ा हैरान रह गया था, लेकिन मैं अपनी टीम की गेंदबाजी यूनिट से उनका श्रेय नहीं लेना चाहता। मैंने भारत में ऐसा स्पेल (प्रसिद्ध कृष्णा का प्रदर्शन) लंबे समय से नहीं देखा है। उसने स्किल के साथ गेंदबाजी की, उसने पेस को बरकरार रखा और उसको बखूबी पता कि क्या और कैसे करना है। शानदार गेंदबाजी।"

भारत और वेस्टइंडीज के बीच इस वनडे सीरीज के पहले दो मैच जीतकर टीम इंडिया ने सीरीज पर कब्जा जमा लिया है और अब सीरीज का तीसरा व अंतिम वनडे मुकाबला शुक्रवार को खेला जाएगा जहां टीम इंडिया क्लीन स्वीप करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर