RR vs DC Playing 11, Dream11 Prediction: राजस्‍थान रॉयल्‍स आज इस प्‍लेइंग 11 के साथ संभालेंगी मैदान!

IPL 2022, RR vs DC Team Playing 11 Today Match, Rajasthan Royals vs Delhi Capitals Dream11 Team Prediction: राजस्‍थान रॉयल्‍स और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम पर आईपीएल 2022 का 34वां मैच खेला जाएगा। राजस्‍थान रॉयल्‍स आज इस प्‍लेइंग 11 को आजमा सकती है।

rajasthan royals predictd 11qj
राजस्‍थान रॉयल्‍स की संभावित प्‍लेइंग 11 
मुख्य बातें
  • राजस्‍थान रॉयल्‍स और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच मैच आज
  • मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम पर खेला जाएगा मुकाबला
  • राजस्‍थान रॉयल्‍स आज इस प्‍लेइंग 11 के साथ उतर सकती है

IPL 2022, RR vs DC Team Playing 11 Today Match, Rajasthan Royals vs Delhi Capitals Dream11 Team Prediction: राजस्‍थान रॉयल्‍स और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच आज आईपीएल 2022 का 34वां मैच मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम पर खेला जाएगा। संजू सैमसन के नेतृत्‍व वाली राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम आईपीएल 2022 की अंक तालिका में तीसरे स्‍थान पर काबिज है। रॉयल्‍स ने अपने पिछले मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स को 7 रन से मात दी थी। रॉयल्‍स की टीम सभी विभागों में शक्तिशाली है और आज के मैच में जीत दर्ज करके वो टॉप-2 में अपनी जगह बनाना चाहेगी।

संजू सैमसन की टक्‍कर कप्‍तानी के मामले में ऋषभ पंत से होगी। दिल्‍ली के विजयी रथ को रोकने के लिए राजस्‍थान रॉयल्‍स आज इस प्‍लेइंग 11 के साथ मैदान संभाल सकती है।

ओपनर्स - जोस बटलर और देवदत्‍त पडिक्‍कल

जोस बटलर इस समय शानदार फॉर्म में है और मौजूदा सीजन में दो शतक जमा चुके हैं। देवदत्‍त पडिक्‍कल ने बटलर का अच्‍छा साथ निभाया और आज के मैच में वो भी बड़ी पारी खेलकर अपना दम दिखाना चाहेंगे। रॉयल्‍स को उम्‍मीद होगी कि ये जोड़ी उन्‍हें शानदार शुरूआत करके दे।

मिडिल ऑर्डर - संजू सैमसन, शिमरोन हेटमायर, करुण नायर और रियान पराग

संजू सैमसन स्थिति के हिसाब से बल्‍लेबाजी करने के लिए जाने जाते हैं और मौजूदा आईपीएल में वो कुछ धमाकेदार प्रदर्शन कर चुके हैं। करुण नायर को मिडिल ऑर्डर में शामिल करके रॉयल्‍स ने मजबूती देने की कोशिश की है। शिमरोन हेटमायर अपनी आक्रामक बल्‍लेबाजी के लिए जाने ही जाते हैं। रियान पराग पिंच हिटर की भूमिका निभाएंगे। रॉयल्‍स के पास मिडिल ऑर्डर में ऐसे बल्‍लेबाज मौजूद हैं, जो अपने दम पर खेल का रुख पलट सकते हैं।

गेंदबाज - रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्‍ट, ओबेड मैकॉय, प्रसिद्ध कृष्‍णा और युजवेंद्र चहल

युजवेंद्र चहल केकेआर के खिलाफ रॉयल्‍स की जीत के हीरो थे। टीम को दोबारा उनसे शानदार प्रदर्शन की उम्‍मीद रहेगी। रविचंद्रन अश्विन की तरफ से स्पिन विभाग में चहल को साथ मिलेगा। इसके अलावा तेज गेंदबाजी आक्रमण का भार ट्रेंट बोल्‍ट, प्रसिद्ध कृष्‍णा और ओबेड मैकॉय के कंधो पर होगा।

राजस्‍थान रॉयल्‍स की संभावित प्‍लेइंग 11 - जोस बटलर, देवदत्‍त पडिक्‍कल, संजू सैमसन (कप्‍तान), शिमरोन हेटमायर, करुण नायर, रियान पराग, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्‍ट, ओबेड मैकॉय, प्रसिद्ध कृष्‍णा और युजवेंद्र चहल।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर