IND vs NZ: शेन वॉर्न ने न्यूजीलैंड की पोल खोल दी, बीच मैच में भविष्यवाणी भी कर दी

Shane Warne on New Zealand WTC Final Team: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न ने न्यूजीलैंड की पोल खोली है। उन्होंने साथ ही एक भविष्यवाणी भी की है।

Shane Warne
शेन वॉर्न ने न्यूजीलैंड टीम को लेकर अहम बात कही। 
मुख्य बातें
  • भारत और न्यूजीलैंड डब्ल्यूटीसी फाइनल खेल रहे हैं
  • न्यूजीलैंड टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी है
  • न्यूजीलैंड ने किसी भी स्पिनर को मौका नहीं दिया है

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डबल्यूटीसी) के फाइनल का आगाज हो गया है। न्यूजीलैंड ने शनिवार को टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया। न्यूजीलैंड की टीम जहां खिताबी मुकाबले में पांच तेज गेंदबाजों के साथ उतरी है वहीं भारत ने दो स्पिनर और तीन तेज गेंदबाजों को प्लइंग इलेवन में जगह दी है। न्यूीलैंड द्वारा किसी स्पिनर को टीम में जगह नहीं देने पर कई लोग हैरान हैं, जिनमें ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न का नाम भी शामिल है। वॉर्न ने न्यूजीलैंड की पोल खोलते हुए एक भविष्यवाणी की है। उनका कहना है कि अगर भारत ने  275/300 रन बना लिए तो न्यूजीलैंड की परेशानी बढ़ जाएगी। 

शेन वॉर्न ने कीवी टीम पर किया ये ट्वीट

शेन वॉर्न ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि न्यूजीलैंड ने आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में एक भी स्पिनर को मौका नहीं दिया, जिससे मैं बहुत निराश हूं। यह विकेट स्पिन के लिए बेहद मददगार होने वाला है, जो नजर आने लगा है। याद रखें अगर ऐसा हुआ और भारत ने 275/300 से अधिक रन बना लिए तो मैच खत्म ही समझिए। फिर मौसम ही बचा सकता है। बता दें कि वॉन के ट्वीट पर क्रिकेट फैंस के लगातार रिएक्श आ रहे हैं। कई लोग जहां वॉन की बात से सहमत है तो कइयों ने न्यूजीलैंड के स्पिनर के जगह नहीं देने के फैसले को सही ठहराया।

तेज गेंदबाजों ने भारत को दिए बड़े झटके

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने सधा हुआ आगाज किया, लेकिन फिर न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाजों ने तीन बड़े झटके दिए। सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (34) और शुभमन गिल (28) ने पहले विकेट के लिए 62 रन जोड़े। भारत का पहला विकेट 21वें ओवर में रोहित के रूप में गिरा, जिन्हें काइल जैमिस ने टिम साउदी के हाथों लपकवाया। रोहित के बाद शुभन गिल भी ज्यादा देर नहीं टिक पाए और 25वें ओवर में नील वेगनर का शिकार बन गए। वहीं, चेतेश्वर पुजारा (8) को ट्रेंटो बोल्ट ने एलबीडब्ल्यू कर पवेलियन की राह दिखाई।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर