इस वजह से दिल्ली कैपिटल्स के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं वॉटसन और अगरकर

Shane Watson and Ajit Agarkar excited to work with Delhi Capitals in IPL 2022: शेन वॉटसन और अजीत अगरकर आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं। दोनों ने इसकी वजह भी बताई।

Shane Watson and Ricky Ponting
शेन वॉटसन और रिकी पोंटिंग  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच होंगे शेन वॉटसन और अजीत अगरकर
  • आईपीएल 2022 में दिल्ली की टीम के साथ काम करने को लेकर उत्साहित दोनों पूर्व दिग्गज
  • रिषभ पंत हैं दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान, रिकी पोंटिंग होंगे कोच

आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स एक बार फिर पूरे जोश के साथ मैदान पर उतरेगी। एक बार फिर खिताब तक पहुंचना उनका लक्ष्य होगा, जिसके करीब आकर भी वो चूक चुके हैं। अभी पहला खिताब मिलना बाकी है। इस सपने को पूरा करने के लिए दिल्ली कैपिटल्स ने टीम के अलावा पर्दे के पीछे भी एक मजबूत तिकड़ी खड़ी की है। कोच रिकी पोंटिंग का साथ देने के लिए मौजूद होंगे भारत के पूर्व पेसर अजीत अगरकर और ऑस्ट्रेलिया व सीएसके के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर शेन वॉटसन। दोनों धुरंधर टीम के साथ जुड़ने को लेकर उत्साहित हैं।

आगामी आईपीएल सीजन के लिए दिल्ली कैपिटल्स ने अजीत अगरकर और शेन वॉटसन को सहायक कोच नियुक्त किया है। दोनों दिग्गज दिल्ली टीम के साथ जुड़कर उत्साहित हैं और इसकी बड़ी वजह है टीम के युवा खिलाड़ी। दोनों के लिए ये कोचिंग में पहला अनुभव है।

उन्होंने कहा, "दिल्ली कैपिटल्स के कैंप में होना शानदार रहा। टीम में बहुत सारे युवा खिलाड़ी हैं। मैं बाहर से देख सकता था कि डीसी प्रबंधन ने टीम के चारों ओर एक अच्छा माहौल बनाया है और यह फ्रेंचाइजी की सफलता को दर्शाता है। वहां टीम में शामिल होने वाले कई नए चेहरे हैं, जिनमें मैं भी शामिल हूं और यह हमारी जिम्मेदारी है कि अच्छा माहौल बरकरार रहे।"

राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के साथ आईपीएल खिताब जीतने वाले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर वॉटसन ने दिल्ली खेमे में बल्लेबाज सरफराज खान और ऑलराउंडर ललित यादव को अपना पसंदीदा खिलाड़ी बताया। उन्होंने कहा, "दिल्ली कैपिटल्स में बहुत सारी रोमांचक युवा प्रतिभाएं हैं। मैंने सरफराज खान और मंदीप सिंह के साथ खेला है और मैं उनके साथ एक अलग क्षमता में फिर से जुड़ने और काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। ललित यादव एक और वास्तव में रोमांचक खिलाड़ी है जिसे मैंने प्रशिक्षण के दौरान देखा है। लेकिन, मैं यहां सभी की मदद करने के लिए हूं और मैं इस अवसर को लेकर उत्साहित हूं।"

अगरकर ने बताया कि 2018 से दिल्ली के मुख्य कोच पोंटिंग के साथ काम करना कितना महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा, "इस टीम में काम करने के इच्छुक लोगों के पीछे रिकी पोंटिंग एक बड़ा कारक है। मैं उनके खिलाफ कई बार खेलने के लिए भाग्यशाली रहा हूं और मैंने उनके साथ आईपीएल भी खेला है। मैं उन्हें लंबे समय से जानता हूं और मुझे पता है कि युवा खिलाड़ियों को रिकी के साथ काम करने में कितना मजा आता है।" दिल्ली कैपिटल्स 27 मार्च को ब्रेबोर्न स्टेडियम में आईपीएल 2022 के अपने पहले मैच में मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर