IND vs SA 1st ODI: चीकू और गब्बर ने टीम इंडिया की पारी को संभाला, दिल्ली के दिग्गजों की शानदार पारियां

Shikhar Dhawan and Virat Kohli partnership: भारत-दक्षिण अफ्रीका पहले वनडे मैच में दिल्ली के दो दिग्गज बल्लेबाजों- विराट कोहली और शिखर धवन ने टीम इंडिया की पारी को संभालने का बखूबी काम किया।

India vs South Africa 1st ODI: Shikhar Dhawan and Virat Kohli
India vs South Africa 1st ODI: Shikhar Dhawan and Virat Kohli  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • भारत-दक्षिण अफ्रीका वनडे सीरीज - पहला वनडे मैच
  • दिल्ली के धुरधरों ने खेली शानदार पारियां
  • शिखर धवन और विराट कोहली ने भारतीय पारी को संभाला

India vs South Africa 1st ODI, Shikhar Dhawan and Virat Kohli: दक्षिण अफ्रीका और मेहमान भारतीय क्रिकेट टीम के बीच पार्ल में पहले वनडे के दौरान टीम इंडिया के सामने दक्षिण अफ्रीका ने 297 रनों का लक्ष्य रखा। इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने कप्तान केएल राहुल (12) के रूप में अपना पहला विकेट सस्ते में गंवा दिया, लेकिन इसके बाद दिल्ली के दो दिग्गजों शिखर धवन और विराट कोहली ने शानदार पारियां खेलते हुए भारतीय पारी को संभालने का काम किया।

केएल राहुल को मार्कराम ने पारी के 9वें ओवर में विकेटकीपर डी कॉक के हाथों कैच करा दिया और बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका था। ऐसे में शिखर धवन और विराट कोहली ने पारी को संभालने का काम किया। शिखर धवन ने 84 गेंदों में 79 रनों की पारी खेली जिसमें 10 चौके शामिल थे। वहीं इसके बाद विराट कोहली ने भी रफ्तार पकड़ी और 63 गेंदों में 51 रनों की पारी खेली जिसमें तीन चौके शामिल थे।

शिखर धवन और विराट कोहली के बीच दूसरे विकेट के लिए 92 रनों की साझेदारी हुई जिसके लिए दोनों ने 102 गेंदों का सहारा लिया। एक तरफ शिखर धवन लंबे समय बाद अंतरराष्ट्रीय खेलने उतरे थे, जबकि दूसरी तरफ थे विराट कोहली जो हाल ही में कप्तानी को लेकर काफी सुर्खियों में रहे हैं और अब उनके पास किसी भी प्रारूप की कप्तानी नहीं है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर