श्रेयस अय्यर बने जादूगर, अपनी बहन को ये 'मैजिक ट्रिक' दिखाकर चौंकाया

Shreyas Iyer turns into magician: भारतीय टीम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर इन दिनों घर में अपने परिवार वालों के साथ समय बिता रहे हैं।

shreyas iyer
श्रेयस अय्यर (फाइल फोटो)  |  तस्वीर साभार: AP

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के कारण इस समय क्रिकेट की कई सीरीज  को रद्द जबकि कुछ की तारीखों को आगे बढ़ा दिया गया है। वहीं, कई टूर्नामेंट के साथ भी ऐसा ही किया गया है। खेल गतिविधियां बंद हैं, ऐसे में खिलाड़ी अपने घर में कुछ न कुछ अलग कर समय बिता रहे हैं। महामारी के चलते मिले ब्रेक के कारण भारतीय टीम के अहम बल्लेबाज श्रेयस अय्यर कार्ड से जादू की ‘ट्रिक्स’ करके अपने घर वालों और फैंस को एंटरटेन कर रहे हैं। बीसीसीआई ने शनिवार को अय्यर का एक वीडियो शेयर जिसमें वह अपनी बहन नताशा को ताश के पत्तों से जादू दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। 

'चेहरों पर मुस्कान के लिए धन्यवाद'

बीसीसीआई ने वीडियो ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हमारे अपने जादूगर श्रेयर अय्यर घरों के भीतर रहने वाले इस दौर में हमारा मनोरंजन कर रहे हैं। सबके चेहरों पर मुस्कान लाने के लिए धन्यवाद चैंपियन।' मालूम हो कि अय्यर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारतीय वनडे में शामिल थे, लेकिन सीरीज कोरोना वायरस की वजह से रद्द हो गई। इसके अलावा 29 मार्च से शुरू होने वाला इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) भी 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया। अय्यर आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान हैं। 

भारत में कोरोना के कई मामले सामने आए

भारत में कोरोना वायरस के अभी तक 280 से ज्यादा मामले सामने चुका हैं। वहीं चार लोग इसके चलती अपनी जान गंवा बैठे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को जनता कर्फ्यू की अपील की है। पीएम मोदी ने कोरोना संकट पर देश के नाम संबोधन में 22 मार्च को सुबह सात बजे से रात नौ बजे तक ‘जनता कर्फ्यू’ का आह्वान किया और कहा कि आवश्यक सेवाओं वाले लोगों को छोड़कर किसी को भी घर से बाहर नहीं निकलना चाहिए। प्रधानमंत्री के संबोधन से प्रेरित होकर भारतीय कप्तान विराट कोहली सहित कई खिलाड़ियों ने कोविड-19 महामारी से लड़ने के लिए सभी भारतीयों से ‘जनता कर्फ्यू’ की अपील की।


देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर