SREESANTH FOR IPL: प्रिटी जिंटा के पोस्ट पर श्रीसंत ने कुछ ऐसा लिखा, वायरल हो गया जवाब

S Sreesanth, IPL 2021 Auction: आईपीएल 2021 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी में श्रीसंत का नाम शामिल नहीं था। इसी कड़ी में जब पंजाब किंग्स की सह-मालिक ने नीलामी पर एक पोस्ट किया तो श्रीसंत का जवाब वायरल हो गया।

Preity Zinta and Sreesanth
प्रिटी जिंटा और श्रीसंत  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2021 में नहीं था श्रीसंत का नाम
  • पंजाब किंग्स की सह-मालिक प्रिटी जिंटा का पोस्ट, श्रीसंत ने दिया जवाब
  • श्रीसंत का जवाब वायरल हुआ, ट्विटर पर भी नंबर.1 ट्रेंड बना

नई दिल्लीः आईपीएल-14 के लिए आयोजित खिलाड़ियों की नीलामी में तमाम खिलाड़ी बिके, कुछ ने करोड़ों कमाए, कुछ ने लाखों। कई अनुभवी खिलाड़ियों को फिर से टूर्नामेंट में नई टीम का साथ मिला, तो कुछ युवा खिलाड़ियों का जैकपॉट निकला। लेकिन कुछ ऐसे भी खिलाड़ी थे जिनका नाम आईपीएल नीलामी में शामिल ही नहीं किया गया। उनका नाम पहले से ही लिस्ट से बाहर था, और उन्हीं में से एक थे भारतीय गेंदबाज एस.श्रीसंत। अब शुक्रवार देर रात अचानक सोशल मीडिया पर फैंस ने उनका नाम ट्रेंड करा दिया। ज्यादातर की एक ही मांग थी- श्रीसंत को आईपीएल में लो (SREESANTH FOR IPL)।

ट्विटर पर 'श्रीसंत फॉर आईपीएल' ट्रेंड हुआ तो देखते-देखते तमाम क्रिकेट फैंस इससे जुड़ते चले गए। कुछ ने कहा कि जब अर्जुन तेंदुलकर को लिया जा सकता है तो फिर श्रीसंत को क्यों नहीं। श्रीसंत आईपीएल मैच फिक्सिंग कांड में सालों की सजा पूरा करने के बाद केरल क्रिकेट टीम से खेलने दोबारा मैदान पर लौटे थे। सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी में फैंस ने उनकी पुरानी रफ्तार फिर से देखी और उम्मीद लगाई जाने लगी कि वो आईपीएल में खेलेंगे।

प्रिटी जिंटा के पोस्ट पर जवाब

श्रीसंत का नाम सोशल मीडिया पर इसलिए भी ट्रेंड हुआ क्योंकि प्रिटी जिंटा का एक इंस्टाग्राम पोस्ट वायरल हो चुका था, जो उन्होंने नीलामी से ठीक पहले किया था। पंजाब किंग्स की सह-मालिक प्रिटी जिंटा ने इंस्टाग्राम पर किए पोस्ट में लिखा था कि, "आईपीएल नीलामी के लिए चेन्नई पहुंची हूं। बहुत बेताब हूं ये जानने के लिए आप लोग किन खिलाड़ियों को इस बार पंजाब किंग्स टीम की जर्सी में देखना चाहते हैं। मैं सुनना चाहती हूं, नाम बताइए।"

प्रिटी जिंटा के इस पोस्ट पर उनकी टीम के पूर्व खिलाड़ी श्रीसंत ने तीन जवाब लिखे। सबसे पहले तो उन्होंने प्रिटी जिंटा के सवाल का जवाब देते हुए अपना नाम ही टीम में शामिल करने के लिए लिख दिया। इसके बाद दूसरे जवाब में लिखा- लेकिन कोई मूल्य नहीं क्योंकि मैं आईपीएल नीलामी में नहीं हूं..और हां..शायद आप मुझे वैसे भी शामिल कर सकती हैं। जबकि तीसरे व अंतिम जवाब में श्रीसंत ने लिखा- ऑल द बेस्ट, मस्ती करें। भगवान का आशीर्वाद आप सब पर बना रहे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

Sreesanth instagram

श्रीसंत पंजाब से खेले, विवाद भी हुआ

श्रीसंत जब 2013 आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग विवाद में फंसे थे तब वो राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा थे। उससे पहले भी वो चर्चा में रहे हैं जब वो किंग्स इलेवन पंजाब का हिस्सा थे।

वो 2008 से 2010 तक किंग्स इलेवन पंजाब टीम में थे। उस दौरान एक मैच के बाद हरभजन सिंह ने उनको थप्पड़ जड़ दिया था और श्रीसंत की मैदान पर रोते हुए तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर