अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर दोस्तों के साथ गली क्रिकेट का लुत्फ उठा रहे हैं स्टीव स्मिथ 

Steve Smith played gully cricket: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और स्टार क्रिकेटर स्टीव स्मिथ इन दिनों अपने साथियों के साथ गली क्रिकेट का मजा ले रहे हैं। उन्होंने ऐसी ही एक तस्वीर साझा की है।

STEVE SMITH
STEVE SMITH 
मुख्य बातें
  • मार्च में न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे मैच के बाद ऑस्ट्रेलिया ने नहीं खेला है कोई मैच
  • नेट्स पर अभ्यास के साथ-साथ दोस्तों के साथ वक्त गुजार रहे हैं स्टीव स्मिथ
  • इसी दौरान दोस्तों के साथ स्मिथ ने खेली गली क्रिकेट

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और दुनिया के नंबर एक टेस्ट बल्लेबाज स्टीव स्मिथ भले ही कोरोना संक्रमण के कारण अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं। लेकिन इस वजह से मिले वक्त को वो अपने परिवार और दोस्तों के साथ गुजार रहे हैं। हालांकि वो क्रिकेट से दूरी बनाने की कोशिश भी नहीं कर रहे हैं। उन्होंने रविवार को अपने दोस्तों के साथ गली क्रिकेट का जमकर लुत्फ उठाया। 

स्मिथ ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह दोस्तों के साथ गली क्रिकेट का लुत्फ उठाते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'बल्लेबाजी टिप्स के लिए धन्यवाद। इसके बदले में मैं आपको उन टिप्स पर काम करने में मदद करूंगा। गली क्रिकेट।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Thanks for the batting tips today @zocobodypro in return I’ll help you work on those calves. Stop skipping leg day mate! #backyardcricket को Steve Smith (@steve_smith49) द्वारा साझा की गई पोस्ट

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने एक अन्य तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की थी जिसमें वो चार दोस्तों के साथ गार्डन में बैठे हुए दिखाई दिए। इस तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, कुछ अच्छे लोगों के साथ शानदार समय बिताया।' स्मिथ ने कुछ दिन पहले नेट्स पर भी वापसी की थी और बल्लेबाजी का अभ्यास किया था।  इस बात की भी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों को दी थी।



चार महीने से हैं मैदान से दूर 
स्टीव स्मिथ आखिरी बार ऑस्ट्रेलियाई जर्सी में मार्च में न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान नजर आए थे। दर्शकों की गैरमौजूदगी में खेली जा रही इस श्रृखंला को कोरोना के बढ़ते प्रकोप के कारण बीच में ही रद्द कर दिया गया था। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया सरकार ने अपनी सीमाओं को 6 महीने के लिए सील कर दिया था। ये पाबंदी सितंबर में खत्म होगी। ऐसे में किसी टीम का फिलहाल ऑस्ट्रेलिया दौरा मुश्किल नजर आ रहा है। हालांकि वहां कुछ पाबंदियों के साथ खेल गतिविधियों को शुरू करने की सरकार ने अनुमति दे दी है। लेकिन दिग्गज खिलाड़ी अभी मैदान पर नहीं लौटे हैं। वो नेट्स पर ही अभ्यास में जुटे हैं। 


 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर