ENG vs IND: भारत को मिल गया अपना एबी डिविलियर्स, पूर्व क्रिकेटर ने किया दावा

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Jul 12, 2022 | 05:30 IST

Aakash Chopra on Suryakumar Yadav: टीम इंडिया के पूर्व ओपनर आकाश चोपड़ा ने सूर्यकुमार यादव की जमकर तारीफ की है। चोपड़ा ने दावा किया कि सूर्यकुमार यादव भारत के मिस्‍टर 360 डिग्री खिलाड़ी हैं।

Ab De Villiers and Suryakumar Yadav
एबी डिविलियर्स और सूर्यकुमार यादव 
मुख्य बातें
  • आकाश चोपड़ा ने सूर्यकुमार यादव की जमकर तारीफ की
  • चोपड़ा ने दावा किया कि सूर्या भारत के 360 डिग्री खिलाड़ी हैं
  • चोपड़ा ने सूर्यकुमार यादव की तुलना महान एबी डिविलियर्स से की

नई दिल्ली: भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने दावा किया है कि स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव भारत के 360 डिग्री खिलाड़ी हैं। रविवार को सूर्यकुमार ने विस्फोटक बल्लेबाजी की, लेकिन भारत तीसरे टी20 में इंग्लैंड से 17 रनों से हार गया। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने एक शानदार शतक बनाने के लिए कई आकर्षक शॉट लगाए।

चोपड़ा ने तीसरे टी20 में अपनी सनसनीखेज पारी के बाद यादव की प्रशंसा की, क्योंकि उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के महान एबी डिविलियर्स के साथ बल्लेबाज की तुलना की। चोपड़ा ने कू ऐप पर विशेष रूप से कहा, 'सूर्य की पारी न केवल बहादुरी वाली थी, बल्कि खेल की समझ के बारे में भी थी कि क्षेत्ररक्षक कहां थे और गेंदबाजों की क्या गेंदबाजी करने की संभावना थी। वह भारत का अपना मिस्टर 360 डिग्री है।'

भारत भले ही मैच हार गया हो, लेकिन मेहमानों ने इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज 2-1 से जीत ली। मैच में इंग्लैंड ने निर्धारित 20 ओवरों में 215 रन बनाए, क्योंकि डेविड मलान और लियाम लिविंगस्टन ने भारतीय गेंदबाजों पर कहर बरपाया। 216 रनों का पीछा करते हुए भारत की शुरुआत खराब रही क्योंकि मेहमान टीम ने 5 ओवर के अंदर कप्तान रोहित शर्मा, विकेटकीपर ऋषभ पंत और विराट कोहली को खो दिया।

हालांकि, यह सूर्यकुमार यादव का सनसनीखेज शतक (117) था, जिसने मैच हारने से पहले भारत को लक्ष्य के करीब ला दिया। दोनों टीमें अब मंगलवार से शुरू हो रही वनडे सीरीज में आमने-सामने होंगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर