'हमें आपकी कमी नहीं खली', सूर्यकुमार यादव ने धनश्री के साथ फोटो क्लिक करके युजवेंद्र चहल का उड़ाया मजाक

Suryakumar Yadav trolls Yuzvendra Chahal: भारतीय बल्‍लेबाज सूर्यकुमार यादव ने अपनी पत्‍नी और धनश्री के साथ फोटो क्लिक करके लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल का मजाक उड़ाया है। सूर्या ने धनश्री और श्रेयस अय्यर को अपने घर पर आमंत्रित किया था।

Suryakumar Yadav and Yuzvendra Chahal
सूर्यकुमार यादव और युजवेंद्र चहल 
मुख्य बातें
  • सूर्यकुमार यादव ने श्रेयस अय्यर और धनश्री वर्मा को अपने घर पर आमंत्रित किया
  • भारतीय बल्‍लेबाज को जिंबाब्‍वे दौरे के लिए आराम दिया गया है
  • सूर्यकुमार यादव ने फोटो शेयर करके युजवेंद्र चहल का मजाक उड़ाया

नई दिल्‍ली: भारतीय बल्‍लेबाज सूर्यकुमार यादव इस समय क्रिकेट से ब्रेक का आनंद उठा रहे हैं। सूर्या ने हाल ही में श्रेयस अय्यर और लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की पत्‍नी धनश्री वर्मा को अपने घर में आमंत्रित किया था। भारतीय बल्‍लेबाज ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की, जिसमें सूर्या और उनकी पत्‍नी, धनश्री वर्मा और श्रेयस अय्यर नजर आ रहे हैं। सूर्या ने इस दौरान युजवेंद्र चहल का जमकर मजाक उड़ाया।

सूर्यकुमार यादव ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'कल रात के बारे में। माफ करना युजवेंद्र चहल। हमने तुम्‍हें बिलकुल मिस नहीं किया।' बता दें कि युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और उनके जवाब का फैंस को इंतजार हैं। पता हो कि सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर और युजवेंद्र चहल को जिंबाब्‍वे दौरे के लिए आराम दिया गया है। यह तिकड़ी इंग्‍लैंड के खिलाफ सफेद गेंद सीरीज का हिस्‍सा थे।

इंग्‍लैंड के खिलाफ सीरीज के बाद भारतीय टीम वेस्‍टइंडीज दौरे पर गई थी। अय्यर और सूर्या को टी20 स्‍क्‍वाड में जगह मिली थी जबकि चहल को आराम दिया गया था। जिंबाब्‍वे दौरे पर चहल की वापसी की उम्‍मीद थी, लेकिन उन्‍हें ज्‍यादा समय आराम दिया जा रहा है। बता दें कि सूर्यकुमार यादव और युजवेंद्र चहल एशिया कप 2022 के लिए भारतीय टीम का हिस्‍सा हैं जबकि श्रेयस अय्यर को स्‍टैंड बाय में रखा गया है। यह स्‍पष्‍ट नहीं हुआ कि अय्यर टीम के साथ यूएई जाएंगे या नहीं।

चहल और सूर्यकुमार का इस साल ऑस्‍ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्‍ड कप में चयन तय माना जा रहा है। चहल का पिछले साल टी20 वर्ल्‍ड कप में चयन तय माना जा रहा था, लेकिन अचानक ही उन्‍हें बाहर कर दिया गया था। भारतीय टीम को एशिया कप में हिस्‍सा लेना और इसके बाद वो अपने घर में दक्षिण अफ्रीका व ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज खेलेगी। इसके बाद टीम इंडिया टी20 वर्ल्‍ड कप के लिए ऑस्‍ट्रेलिया रवाना होगी। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर