अपनी बायोपिक में एक्टिंग करने को तैयार विराट कोहली, लेकिन रखी ये बड़ी शर्त

Virat Kohli ready to act in his biopic: विराट कोहली अपनी बायोपिक में काम को करने को तैयार हैं। लेकिन उन्होंने साथ ही एक बड़ी शर्त रखी है।

Virat Kohli Anushka Sharma
विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा  |  तस्वीर साभार: Instagram

नई दिल्ली: क्रिकेटरों पर फिल्‍म बनना कोई नई बात नहीं है। कई क्रिकेट खिलाड़ियों पर फिल्‍म बन चुकी है, जो काफी हिट भी हुई हैं। हालांकि, अब तक अपनी बायोपिक में किसी क्रिकेटर ने खुद एक्टिंग नहीं की है। वहीं, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और 'रन मशीन' के नाम से मशहूर विराट कोहली अपनी बायोपिक में एक्टिंग करने को तैयार हैं। लेकिन कोहली ने इसके साथ एक शर्त रखी है। कोहली ने कहा कि वह अपनी बायोपिक में काम करने के लिए तैयार हैं लेकिन शर्त यह है कि उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी इस फिल्म में साथ काम करें। कोहली ने यह बात भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री के साथ इंस्टाग्राम लाइव वीडियो सेशन में कही।

'मैं अपनी बायोपिक में काम करना चाहूंगा'

दरअसल, छेत्री ने कोहली से पूछा कि वह अपनी बायोपिक में किसे देखना चाहते हैं? इसपर कोहली ने मजाकिया अंदाज में कहा, 'खुद को! मुझे नहीं लगता कि कोई भी मुझे ऐसे निभा सकता है जैसे मैं करता हूं। मैं खुद फिल्म में रहूंगा और इसमें अनुष्का भी होगी।' इसके बाद छेत्री ने कहा, 'मेरा मानना है कि आप ऐसा कर सकते हैं क्योंकि लोग नहीं जानते होंगे। लेकिन आप काफी मजाकिया हैं और आप अभिनय कर सकते हैं।' कोहली ने कहा, 'अनुष्का के साथ मैं जरूर अपनी बायोपिक में काम करना चाहूंगा।' कोहली ने कहा कि वह आज जिस तरह के इंसान हैं इसका श्रेय अनुष्का को जाता है।

'मैं हमेशा से ऐसा व्यक्ति नहीं था'

31 वर्षीय कोहली ने कहा, 'मैं हमेशा से ऐसा व्यक्ति नहीं था। मैं  वाकई मानता हूं कि हर किसी में दयालुता का भाव होता है, मगर हमेशा एक ऐसा इंसान होता है जो आपकी जिंदगी में आकर इन गुणों को बाहर लाता है। मेरे लिए अनुष्का से मुलाकात वह लम्हा था जब मुझे अहसास होना शुरू हुआ कि सब सिर्फ मेरे बारे में नहीं है। जिंदगी में हमें दूसरों का भी ख्याल करना चाहिए।' कोहली ने स्वीकार किया कि अनुष्का से मिलने से पहले वह काफी आत्मकेंद्रित थे और बस अपने कम्फर्ट जोन में रहना ही पसंद करते थे।

'फिटनेस मेरे लिए सबकुछ है'

कप्तान विराट कोहली ने अपनी फिटनेस का श्रेय भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व स्ट्रेंथ और अनुकूलन कोच शंकर बासु को दिया है। कोहली ने छेत्री के साथ बात करते कहा कि वह इसका श्रेय अपने आप को नहीं देंगे। उन्होंने कहा, 'यह (फिटनेस और प्रशिक्षण) मेरे लिए सब कुछ है, मैं इसका श्रेय खुद नहीं लूंगा,। मेरे करियर को अगले स्तर तक ले जाने का श्रेय शंकर बासु को जाता है।' कोहली ने कहा, ‘‘वह (बासु) आरसीबी (रॉयल चैलेंजर बेंगलूर) में एक प्रशिक्षक थे, उन्होंने मुझे वजन उठाने के लिए कहा। मैं थोड़ा हिचकिचा रहा था क्योंकि मुझे पीठ दर्द की शिकायत थी। यह मेरे लिए बिल्कुल नया था। लेकिन मुझे तीन हफ्तों के भीतर जो परिणाम मिला वह चकित करने वाला था।'

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर