कोरोना वायरस की चपेट में आए पूर्व कंगारू दिग्गज शेन वॉर्न, द हंड्रेड टूर्नामेंट में निभा रहे बड़ी जिम्मेदारी

Shane Warne tests positive for COVID-19: पूर्व कंगारू दिग्गज शेन वॉर्न कोरोना का शिकार हो गए हैं। वार्न द हंड्रेड में लंदन स्प्रिट की पुरुष टीम के मुख्य कोच हैं।

Shane Warne
शेन वॉर्न  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • शेन वार्न कोरोना वायरस से संक्रमित
  • दिग्गज क्रिकेटर इन दिनों लंदन में है
  • उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज लेग स्पिनर शेन वॉर्नर कोरोना वायरल की चपेट में आ गए हैं। हालांकि, उनका पीसीआर टेस्ट की रिपोर्ट आना बाकी है। उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। 51 वर्षीय वार्न इन दिनों लंदन में हैं और द हंड्रेड टूर्नामेंट में बड़ी जिम्मेदारी निभा रहे हैं। दरअसल, वॉर्न लंदन स्प्रिट की पुरुष टीम के हेड कोच हैं। वह लंदन स्प्रिट और सदर्न ब्रेव के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान उपस्थित नहीं रह पाए। बताया जा रहा है कि टीम मैनेजमेंट का एक और सदस्य भी कोरोना संक्रमित पाया गया है। फिलहाल किसी खिलाड़ी के पॉजिटिव होने की जानकारी नहीं है।ॉ

वॉर्न से पहले फ्लॉवर पाए गए थे पॉजिटिव

क्लब ने बयान में कहा, 'सुबह अस्वस्थ महसूस करने के बाद शेन का शुरुआती परीक्षण कराया गया जो कि पॉजिटिव आया है। उन्हें टीम और सहयोगी स्टाफ से अलग-थलग कर दिया गया है और पीसीआर परीक्षण के परिणाम का इंतजार है।' इसमें कहा गया है, 'टीम प्रबंधन के एक दूसरे सदस्य का परीक्षण भी पॉजिटिव आया है और उन्हें भी अलग-थलग कर दिया गया है। कोई भी खिलाड़ी प्रभावित नहीं है।' बता दें कि वॉर्न टूर्नामेंट में कोरोना का शिकार होने वाले दूसरे हेड कोच हैं। उनसे पहले ट्रेंट रोकेट्स के मुख्य कोच एंडी फ्लॉवर को कोरोना हो गया था। 

लंदन स्प्रिट ने किया निराशाजनक प्रदर्शन

सदर्न ब्रेव ने लार्ड्स में खेले गए मैच में लंदन स्प्रिट को चार रन से मात दी। स्प्रिट ने अभी तक लीग में निराशाजनक प्रदर्शन किया है और टीम एक भी जीत हासिल नहीं कर पाई। स्प्रिट ने तीन मैचों से दो गंवा दिए जबकि एक मुकाबला का कोई नतीजा नहीं निकला। गौरतलब है कि इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) पहली बार द हंड्रेड का आयोजन करने जा रहा है, जिसमें मैच की एक पारी 100 गेंदों तक सीमित रखी गई है। इसका शुरुआती सीजन पिछले साल खेला जाना था, लेकिन कोरोना महामारी के कारण टालना पड़ा। टूर्नामेंट में आठ पुरुष और आठ महिला टीमें हिस्सा रही हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर