हो गया तयः ये 12 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी IPL के शुरुआती मैचों से रहेंगे बाहर, जानिए कौन किस टीम से है

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Aug 14, 2020 | 20:46 IST

IPL 2020 के शुरुआती मैचों में ऑस्ट्रेलिया के कौन-कौन से खिलाड़ी नहीं खेल पाएंगे, इसके नाम सामने आ गए हैं। कुल 12 खिलाड़ी बाहर रहेंगे।

David Warner SRH
डेविड वॉर्नर आईपीएल के शुरुआती मैचों से बाहर।  |  तस्वीर साभार: AP, File Image

सिडनी: एरॉन फिंच, डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ उन 12 आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों में हैं जो कोविड-19 प्रोटोकॉल्स के चलते आईपीएल-13 के शुरुआती मैचों में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। यह तीन उस टीम का हिस्सा हैं जो तीन मैचों की टी-20 और इतने ही मैचों की वनडे सीरीज के लिए के लिए इंग्लैंड दौरे पर होंगे।

टीम के सीनियर सहायक कोच एंड्रयू मैक्डोनाल्ड को क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड दौरे पर न जाने की छूट दे दी है और वह इसी कारण राजस्थान रॉयल्स के साथ जुड़ेंगे। मैक्डोनाल्ड राजस्थान के मुख्य कोच हैं।

ये हैं खिलाड़ी और टीमें

स्मिथ भी आईपीएल में राजस्थान के लिए खेलते हैं, वहीं वार्नर सनराइजर्स हैदराबाद, पैट कमिंस (कोलकाता नाइट राइडर्स), ग्लैन मैक्सवेल (किंग्स इलेवन पंजाब), मिशेल मार्श (हैदराबाद) जोश फिलिपे, केन रिचर्डसन (हैदराबाद), एलेक्स कैरी और मार्क्स स्टोइनिस (दिल्ली कैपिटल्स), जोश हेजलवुड (चेन्नई सुपर किंग्स) और एंड्रयू टाई (रॉयल्स) आईपीएल में खेलते हैं। आईपीएल इस बार यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच खेला जाएगा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर