Vijay Hazare Trophy: वेंकटेश अय्यर ने छक्‍कों की बरसात करते हुए ठोका शतक, फिर रजनीकांत स्‍टाइल में मनाया जश्‍न

Venkatesh Iyer hits century in Vijay Hazare Trophy: वेंकटेश अय्यर ने रविवार को चंडीगढ़ के खिलाफ मध्‍यप्रदेश की तरफ से खेलते हुए 151 रन की तूफानी पारी खेली। शतक जमाने के बाद अय्यर ने रजनीकांत स्‍टाइल में जश्‍न मनाया, जिसका वीडियो वायरल हो गया है।

venkatesh iyer
वेंकटेश अय्यर 
मुख्य बातें
  • वेंकटेश अय्यर ने चंडीगढ़ के खिलाफ 113 गेंदों में 151 रन की पारी खेली
  • शतक जमाने के बाद वेंकटेश अय्यर ने रजनीकांत स्‍टाइल में जश्‍न मनाया
  • वेंकटेश अय्यर के जश्‍न मनाने का वीडियो वायरल हो गया है

नई दिल्‍ली: वेंकटेश अय्यर दिग्‍गज एक्‍टर रजनीकांत के बड़े प्रशंसक हैं और वह सुपरस्‍टार के प्रति अपनी दीवानगी दिखाने का कोई मौका नहीं गंवाते। अय्यर ने रविवार को विजय हजारे ट्रॉफी में चंडीगढ़ के खिलाफ शतक जमाया और इसके बाद थलाइवा रजनीकांत की नकल की। रजनीकांत जिस तरह चश्‍मा पहनते हैं, वेंकटेश अय्यर ने उसकी नकल करने की कोशिश भी की। वेंकटेश अय्यर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

अय्यर काफी समय पहले ही स्‍पष्‍ट कर चुके हैं कि वह रजनीकांत के प्रशंसक हैं। आईपीएल में बातचीत करते हुए अय्यर ने कहा था, 'मैं थलाइवा का प्रशंसक हूं। मैं उनकी फिल्‍में अनगिनत बार देख सकता हूं। वह लीजेंड हैं।' याद हो कि आईपीएल 2021 में अय्यर ने 40 से ज्‍यादा की औसत से 370 रन बनाए थे। उन्‍होंने कोलकाता नाइटराइडर्स को फाइनल में पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई थी। ऐसी कई रिपोर्ट्स आईं कि चयनकर्ताओं ने इंदौर के क्रिकेटर पर नजर रखी हुई है और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए उनका चयन हो सकता है। रुतुराज गायकवाड़ भी दावेदारी में हैं।

बीसीसीआई सूत्र ने बताया, 'वेंकटेश अय्यर जरूर दक्षिण अफ्रीका जाएंगे। वह हर मैच में 9 से 10 ओवर कर सकते हैं और हार्दिक पांड्या अभी ठीक नहीं हुए हैं तो उनके पास अपनी जगह पक्‍की करने का शानदार मौका है। वह आगे बड़े इवेंट्स के लिए खुद को तैयार कर सकते हैं।' बता दें कि अय्यर ने चंडीगढ़ के खिलाफ छठे नंबर पर बल्‍लेबाजी करके 113 गेंदों में 151 रन बनाए और टीम को 50 ओवर में 331/9 के स्‍कोर पर पहुंचाया। बाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने अपनी पारी के दौरान 8 चौके और 10 छक्‍के जमाए। संदीप शर्मा ने अय्यर की पारी पर विराम लगाया।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर