VIRAL VIDEO: पुलिस के सामने भूत कर रहा था जिम ? सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Viral video of open Gym: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जिम की मशीन अपने आप काम कर रही है और लोग इसको भूत से जोड़कर देख रहे हैं।

Viral video of gym and police
Viral video of gym and police  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है एक अजीबोगरीब वीडियो
  • पार्क में लगे जिम में पुलिस बना रही है वीडियो, भूत कर रहा है जिम !
  • अफवाहों के बीच पूर्व बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने भी वीडियो ट्वीट करके पूछा सवाल

महामारी के दौरान पिछले कुछ महीनों में पुलिस ने कोरोना वॉरियर की जो भूमिका निभाई है, उसको सलाम है। आए दिन कोई ना कोई वीडियो सोशल मीडिया पर दिख ही जाता है जहां पुलिस अपने काम से दिल जीतती हुई नजर आती है। लेकिन इसी बीच कुछ अजीबोगरीब वीडियो भी सामने आ जाते हैं जो देखते-देखते वायरल होने लगते हैं। ऐसा ही एक वीडियो पूर्व भारतीय क्रिकेटर और चर्चित कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने ट्वीट किया है। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसका अलग-अलग मतलब निकाल रहे हैं।

जो वीडियो पोस्ट किया गया है उसमें कोई पार्क नजर आ रहा है जहां जिम की मशीनें लगी हैं। इनमें से एक मशीन अपने आप काम करती दिख रही है और कुछ पुलिस वाले नजर आ रहे हैं जिसमें से एक वीडियो बनाता भी दिख रहा है। दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो उत्तर प्रदेश का है।

आकाश चोपड़ा का वीडियो ट्वीट

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने जो ट्वीट किया है, उसमें उन्होंने वीडियो के साथ लिखा है, 'यूपी में कहीं ऐसा हुआ है शायद। WA के जरिए मिला। कौन एक्सरसाइज कर रहा है?'

लोगों ने कहा, भूत कर रहा है जिम, किसी ने बताई कुछ और वजह

इस वीडियो को पोस्ट करने के बाद तमाम लोगों ने अपने-अपने अंदाज में रिएक्ट किया है। बहुत से लोगों ने कहा कि भूत जिम कर रहा है जबकि कुछ लोगों ने इसे मजाक या प्रैंक करार दिया। जबकि कुछ ने अपनी तरह से वजह भी बताने का प्रयास किया, उनका कहना है कि ये कोई भूत नहीं बल्कि किसी ने मशीन को एक दो बार ऊपर-नीचे करके ढीला छोड़ दिया है और धीरे-धीरे रफ्तार कम होती जा रही है।

खैर, हम तो कोई इस पर दावा नहीं कर सकते लेकिन इतना तो साफ है कि इस वीडियो को आगे बढ़ाने में लोगों को काफी दिलचस्पी है। फिलहाल कोरोना वायरस की वजह से देश में जिम को बंद रखने की सलाह व आदेश दिए गए हैं। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर