रोहित शर्मा इंग्‍लैंड के खिलाफ टेस्‍ट नहीं खेलें, तो विराट कोहली करें भारत की कप्‍तानी: फैंस की मांग

Fans want Virat Kohli to lead against England: भारतीय टीम के कप्‍तान रोहित शर्मा कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए और इस समय होटल के कमरे में आइसोलेशन में हैं। विराट कोहली ने पिछले साल इंग्‍लैंड के खिलाफ भारतीय टीम की कप्‍तानी की थी।

Virat Kohli
विराट कोहली 
मुख्य बातें
  • भारत और इंग्‍लैंड के बीच 1 जुलाई से टेस्‍ट मैच खेला जाएगा
  • रोहित शर्मा कोविड-19 पॉजिटिव निकले, उनके खेलने पर सस्‍पेंस बरकरार
  • फैंस चाहते हैं कि रोहित की गैरमौजूदगी में विराट कोहली दोबारा कप्‍तानी करें

नई दिल्‍ली: भारतीय टीम को इंग्‍लैंड के खिलाफ पांचवां व आखिरी टेस्‍ट मैच 1 जुलाई से एजबेस्‍टन में खेलना है, जो कि पिछले साल कोविड-19 के कारण स्‍थगित हो गया था। मगर भारतीय टीम इस समय मुश्किलों से घिरी हुई है। केएल राहुल ग्रोइन चोट के कारण इस मैच से बाहर हैं। कप्‍तान रोहित शर्मा कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए और इस समय होटल के कमरे में आइसोलेशन में हैं। रोहित शर्मा के टेस्‍ट में खेलने पर सस्‍पेंस बरकरार है। रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में टीम की कमान कौन संभाले, जब यह चर्चा सोशल मीडिया पर छिड़ी तो बड़ी संख्‍या में फैंस ने मांग रखी कि विराट कोहली को कप्‍तान बनाया जाए।

भारतीय टीम ने इस कार्यक्रम के लिए किसी को उप-कप्‍तान नहीं बनाया है, तो कप्‍तान की जिम्‍मेदारी किसी खिलाड़ी को सौंपी जा सकती है। ऋषभ पंत और जसप्रीत बुमराह को कप्‍तानी का सबसे प्रबल दावेदार माना जा रहा है। मगर सोशल मीडिया पर फैंस की इच्‍छा है कि कोहली  को कप्‍तानी करते देखें। कोहली ने इस साल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज शिकस्‍त के बाद कप्‍तानी से इस्‍तीफा दे दिया था। कोहली के टेस्‍ट कप्‍तानी से इस्‍तीफे ने कई लोगों को हैरान कर दिया था। वहीं टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 के बाद उन्‍होंने सफेद गेंद कप्‍तानी छोड़ी थी।

बता दें विराट कोहली पिछले कुछ समय से रन बनाने के लिए संघर्ष करते हुए नजर आ रहे हैं। मगर टीम में उनकी उपस्थिति खिलाड़‍ियों में जोश भरने का काम करती है। उनके जुनूनी रिएक्‍शंस और जश्‍न मनाने के तरीके से टीम वालों में जान भर जाती है। भारत उन्‍हें इंग्‍लैंड के खिलाफ कप्‍तानी करने का एक आखिरी मौका दे सकता है।

यहां देखें रिएक्‍शंस

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर