विराट कोहली को श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए दिया जा सकता है आराम, धाकड़ खिलाड़ी की होगी टीम में वापसी

Virat Kohli likely to be rested for Sri Lanka T20Is: पूर्व भारतीय कप्‍तान विराट कोहली श्रीलंका के खिलाफ तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज में आराम कर सकते हैं जबकि रवींद्र जडेजा की वापसी हो सकती है।

virat kohli
विराट कोहली 
मुख्य बातें
  • विराट कोहली को श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज से आराम दिया जा सकता है
  • रवींद्र जडेजा की श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में वापसी हो सकती है
  • भारत और श्रीलंका के बीच तीन टी20 इंटरनेशनल और दो टेस्‍ट मैच खेले जाएंगे

नई दिल्‍ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान विराट कोहली को श्रीलंका के खिलाफ आगामी तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज में आराम दिया जा सकता है, जिसकी शुरूआत 24 फरवरी को होना है। न्‍यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्‍ट मैच से विराट कोहली लगातार क्रिके खेल रहे हैं और इस दौरान उन्‍होंने केवल एक मैच से ब्रेक लिया था। जहां कई सीनियर खिलाड़ि‍यों ने अलग-अलग कारण से ब्रेक लिया। मगर कोहली को आराम करने का मौका नहीं मिला।

क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक ऐसी संभावना है कि विराट कोहली को तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज में आराम दिया जा सकता है। दाएं हाथ के बल्‍लेबाज इस समय कोलकाता में हैं जहां वो भारतीय टीम के साथ वेस्‍टइंडीज के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेलने में व्‍यस्‍त हैं। वेस्‍टइंडीज के खिलाफ सीरीज संपन्‍न होने के बाद भारतीय टीम लखनऊ रवाना होगा, जहां श्रीलंका के खिलाफ पहला मैच खेला जाएगा। इसके बाद अगले दो मैच धर्मशाला में खेले जाएंगे।

रिपोर्ट में बताया गया कि कोहली अगर पहले टेस्‍ट में आराम करते हैं तो उनके पास बेंगलुरु में अपना 100वां टेस्‍ट खेलने का मौका रहेगा। कोहली ने पिछले साल न्‍यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्‍ट में आराम किया था। चेतन शर्मा की अध्‍यक्षा वाली चयन समिति अगले कुछ दिनों में टी20 और टेस्‍ट स्‍क्‍वाड की घोषाा करने वाली है। इसी दौरान भारत के अगले टेस्‍ट कप्‍तान के नाम की घोषणा भी होगी।

रवींद्र जडेजा की होगी वापसी

रिपोर्ट में कहा गया कि रवींद्र जडेजा श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के दौरान राष्‍ट्रीय टीम में वापसी करने वाले हैं। रवींद्र जडेजा चोट के कारण न्‍यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे और पूरे दक्षिण अफ्रीका दौरे से बाहर हो गए थे। खबर है कि रवींद्र जडेजा लखनऊ पहुंच चुके हैं और सीरीज की तैयारियों में जुट गए हैं। जडेजा की वापसी का मतलब है कि अक्षर पटेल या वॉशिंगटन सुंदर में से किसी एक को टी20 इंटरनेशनल टीम से बाहर होना पड़ेगा। दोनों ऑलराउंडर्स वेस्‍टइंडीज के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज में भारतीय टीम का हिस्‍सा थे, लेकिन चोट के कारण बाहर हुए।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर