ट्रोलर किंग वीरेंद्र सहवाग ने सीरीज हार के बाद लिए इंग्‍लैंड के मजे, फोटो शेयर बताया कहां हारे अंग्रेज

Virender Sehwag: टीम इंडिया के हाथों टेस्‍ट सीरीज में करारी शिकस्‍त झेलने वाली इंग्‍लैंड टीम के जख्‍मों पर वीरेंद्र सहवाग ने और नमक छिड़क दिया। सहवाग ने एक पोस्‍ट शेयर किया, जो क्रिकेट फैंस को काफी पसंद आया।

virender sehwag
वीरेंद्र सहवाग 
मुख्य बातें
  • इंग्‍लैंड की सीरीज हार के बाद पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने किया मजेदार पोस्‍ट
  • वीरू ने अपने पोस्‍ट से इंग्‍लैंड क्रिकेट टीम का जोरदार मजाक बनाया
  • टीम इंडिया ने इंग्‍लैंड को चार मैचों की टेस्‍ट सीरीज में 3-1 से मात दी

नई दिल्‍ली: टीम इंडिया ने शनिवार को अहमदाबाद में चौथे व अंतिम टेस्‍ट में इंग्‍लैंड को एक पारी और 25 रन से मात देकर सीरीज 3-1 से अपने नाम की। टीम इंडिया ने इंग्‍लैंड के खिलाफ सीरीज में 0-1 से पिछड़ने के बाद जोरदार वापसी की और अगले तीनों मैच जीतकर आईसीसी विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप के फाइनल में प्रवेश किया। भारतीय टीम के पूर्व विस्‍फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने सीरीज हार के बाद इंग्‍लैंड टीम के जमकर मजे लिए हैं।

वीरेंद्र सहवाग अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं और उनके पोस्‍ट देखकर यूजर्स के चेहरे पर मुस्‍कान जरूर आती है। एक बार फिर ऐसा ही हुआ। सहवाग ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर टीम इंडिया को टेस्‍ट सीरीज जीतने की बधाई देने का पोस्‍ट किया, जिसमें मानव मस्तिष्‍क का फोटो भी बना हुआ था। सहवाग ने अपने कैप्‍शन से बताया कि इंग्‍लैंड की टीम ने अपने दिमाग का उपयोग नहीं किया और उनके सीरीज गंवाने की प्रमुख वजह यही रही।

देखें वीरेंद्र सहवाग का पोस्‍ट

'शानदार टेस्‍ट सीरीज जीतने के लिए टीम इंडिया को शुभकामनाएं। इंग्‍लैंड अहमदाबाद में नहीं हार। वो यहां हारा।' वीरेंद्र सहवाग के इस पोस्‍ट को बहुत पसंद किया जा रहा है।

इससे पहले वीरेंद्र सहवाग ने रिषभ पंत से प्रभावित होकर उनके लिए एक मजेदार पोस्‍ट किया था। उन्होंने अपने परिचित अंदाज में ट्वीट किया। वीरू ने मशहूर टीवी किरदार हप्पू सिंह की फोटो लगाई और लिखा- "मैं रिषभ पंत को एंडरसन की गेंद पर रिवर्स स्वीप पर चौका जड़ते और फिर छक्के से शतक पूरा करते देखते हुए। Thats my boy"

बता दें कि इंग्लैंड ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया और पहली पारी में 205 रन बनाए। जवाब में भारत ने पहली पारी में 365 रन बनाए और 160 रन की बढ़त हासिल की। इसके बाद इंग्लैंड की टीम शनिवार को तीसरे दिन दूसरी पारी में महज 135 रन बनाकर ढेर हो गई और भारत ने बड़ी जीत दर्ज कर ली। इस मैच में टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ी बात यह रही कि उसके युवा खिलाड़‍ियों ने जिम्‍मेदारी अपने कंधों पर उठाकर खेला।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर