ENG vs PAK 1st T20I Schedule: आज खेला जाएगा इंग्लैंड-पाक पहला टी20, जानिए कब और कहां देखें

England vs Pakistan: इंग्‍लैंड और पाकिस्‍तान के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का पहला मुकाबला मैनचेस्‍टर में खेला जाएगा। जानिए मुकाबला कितने बजे शुरू होगा और लाइव प्रसारण कहां देख सकते हैं।

babar azam and eoin morgan with the t20i trophy (pic credit-icc)
बाबर आजम और इयोन मॉर्गन टी20 ट्रॉफी के साथ (फोटो सौजन्‍य- आईसीसी) 
मुख्य बातें
  • इंग्‍लैंड और पाकिस्‍तान के बीच पहला टी20 इंटरनेशनल मैच
  • इंग्‍लैंड ने टेस्‍ट सीरीज में पाकिस्‍तान को 1-0 से मात दी थी
  • इंग्‍लैंड और पाकिस्‍तान के बीच टी20 सीरीज मैच से जुड़ी पूरी जानकारी

मैनचेस्‍टर: पाकिस्‍तान के खिलाफ एक दशक में पहली टेस्‍ट सीरीज जीतने के बाद इंग्‍लैंड की टीम मेहमान के खिलाफ शुक्रवार से शुरू होने जा रही तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज की मेजबानी को तैयार है। इंग्‍लैंड और पाकिस्‍तान के बीच सीरीज का पहला टी20 इंटरनेशनल मुकाबला मैनचेस्‍टर के ओल्‍ड ट्रेफर्ड में खेला जाएगा। इयोन मॉर्गन के नेतृत्‍व वाली इंग्‍लैंड की टीम टेस्‍ट टीम से बिलकुल होगी क्‍योंकि इंग्‍लैंड एंड वेल्‍स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) दोनों प्रारूपों के लिए अलग टीमों को मैदान में उतार रहा है। ईसीबी द्वारा बनाए गए बायो-बबल में खिलाड़‍ियों को कोविड-19 प्रोटोकॉल तोड़ने की अनुमति नहीं हैं।

वहीं पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम बड़े स्‍क्‍वाड के साथ पहुंची है और टेस्‍ट टीम के कुछ सदस्‍य तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का हिस्‍सा भी हैं। बाबर आजम इस टीम की कमान संभालेंगे। इंग्‍लैंड और पाकिस्‍तान के बीच पहले टी20 इंटरनेशनल मैच से जुड़ी तमाम जानकारियां आप यहां हासिल कर सकते हैं।

इंग्‍लैंड और पाकिस्‍तान के बीच पहला टी20 कहां खेला जाएगा?

इंग्‍लैंड और पाकिस्‍तान के बीच पहला टी20 इंटरनेशनल मुकाबला मैनचेस्‍टर के ओल्‍ड ट्रेफर्ड स्‍टेडियम में खेला जाएगा।

इंग्‍लैंड बनाम पाकिस्‍तान पहला टी20 इंटरनेशनल मैच कितने बजे शुरू होगा?

इंग्‍लैंड और पाकिस्‍तान के बीच पहला टी20 मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम साढ़े 10 (10:30) पर और स्‍थानीय समयानुसार शाम 6 बजे शुरू होगा।

इंग्‍लैंड और पाकिस्‍तान के बीच पहले टी20 मैच का टॉस किस समय होगा?

इंग्‍लैंड और पाकिस्‍तान के बीच पहले टी20 मैच का टॉस मुकाबला शुरू होने के आधे घंटे पहले होगा। यानी भारत में शाम 10 बजे जबकि स्‍थानीय समयानुसार शाम साढ़े पांच बजे टॉस होगा।

किस टीवी चैनल पर इंग्‍लैंड बनाम पाकिस्‍तान पहले टी20 का लाइव प्रसारण होगा?

इंग्‍लैंड बनाम पाकिस्‍तान पहले टी20 इंटरनेशनल मैच का लाइव प्रसारण सोनी सिक्‍स एचडी और सोनी सिक्‍स चैनल्‍स पर देख सकेंगे।

इंग्‍लैंड बनाम पाकिस्‍तान पहले टी20 का लाइव कवरेज कहां देख सकते हैं?

इंग्‍लैंड बनाम पाकिस्‍तान पहले टी20 इंटरनेशनल मैच के पल-पल की अहम खबरें आप टाइम्‍स नाउ हिंदी से हासिल कर सकते हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर