आखिर रिषभ पंत ने उर्वशी रौतेला का नंबर क्‍यों किया था ब्‍लॉक? ये है असली वजह

Rishabh Pant and Urvashi Rautela: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्‍लेबाज रिषभ पंत और बॉलीवुड एक्ट्रेस के बीच लिंक-अप की खबरें आ चुकी हैं। पंत और उर्वशी रौतेला के बीच नजदीकियों के भी चर्चे खूब हुए थे।

rishabh pant and urvashi rautela
रिषभ पंत और उर्वशी रौतेला 
मुख्य बातें
  • रिषभ पंत और उर्वशी रौतेला के अफेयर की खबरें उड़ी थी
  • रिषभ पंत ने अचानक उर्वशी रौतेला का नंबर ब्‍लॉक कर दिया था
  • जानिए आखिर क्‍या वजह थी कि दोनों के बीच इतनी तल्‍खी बढ़ गई थी

नई दिल्‍ली: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्‍लेबाज रिषभ पंत और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस उर्वशी रौतेला के अफेयर की खबरें चर्चा का केंद्र रही थी। दोनों के रिलेशनशिप के बीच क्रिकेट फैंस को तब अचानक झटका लगा जब पता चला कि रिषभ पंत ने उर्वशी रौतेला का नंबर ब्‍लॉक कर दिया था। तब इस बात का पता ही नहीं चला कि आखिर दोनों के बीच ऐसी क्‍या बात हुई कि नंबर ब्‍लॉक करने की नौबत आ गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिषभ पंत ने व्‍हाट्सऐप के साथ-साथ उर्वशी का नंबर ब्‍लॉक किया था।

ये था दूरी का कारण

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिषभ पंत ने इसलिए उर्वशी का नंबर ब्‍लॉक किया था क्‍योंकि वह राष्‍ट्रीय टीम में अपनी जगह को लेकर काफी चिंतित थे। बताया गया कि श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के आखिरी मुकाबले में पंत को प्‍लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया था। युवा विकेटकीपर बल्‍लेबाज इस बात से काफी चिंतित थे कि टीम इंडिया में उनकी जगह बरकरार रह पाएगी या नहीं। उस समय रिषभ बॉलीवुड एक्‍ट्रेस से बातचीत नहीं करना चाहते थे और इसलिए उनका नंबर ब्‍लॉक किया गया था।

बार-बार कॉल से हुए थे परेशान

रिषभ पंत अपने करियर पर ध्‍यान लगाना चाहते थे और खबरों की मानें तो उर्वशी लगातार क्रिकेटर से बातचीत करने की कोशिश कर रही थीं। वह रिषभ पंत को लगातार फोन और मैसेज भेज रही थीं, जिससे परेशान होकर पंत ने उर्वशी का नंबर ब्‍लॉक कर दिया था। उर्वशी के प्रवक्‍ता ने बताया था कि पंत और उर्वशी ने एक-दूसरे को ब्‍लॉक‍ किया था और यह फैसला दोनों ने आम सहमति से लिया था।

हार्दिक से भी जुड़ा नाम

उर्वशी रौतेला इंटरनेट सनसनी मानी जाती हैं। उनका नाम भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के साथ भी जुड़ चुका है। हालांकि, हार्दिक और उर्वशी दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप की खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। हार्दिक से दूरी बढ़ने के बाद उर्वशी का नाम रिषभ पंत से जुड़ा था। दोनों को एकसाथ डिनर डेट पर देखा गया था और इसके बाद पंत-उर्वशी का अफेयर सुर्खियों में बना रहा। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर