WI vs PAK 1st T20, Live Streaming: आज वेस्टइंडीज-पाकिस्तान के बीच होगा पहला टी20, जानिए कब व कहां देखें

28th July 2021, WI vs PAK 1st T20 match schedule: आज वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के बीच टी20 सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा। आइए जानते हैं कि इस मैच को कब और कहां देख सकते हैं।

West Indies vs Pakistan
वेस्टइंडीज बनाम पाकिस्तान  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • पाकिस्तान का वेस्टइंडीज दौरा 2021 - चार टी20 मैचों की सीरीज
  • पहला टी20 मैच आज (28 जुलाई, बुधवार) खेला जाना है
  • सीरीज में एक टी20 मैच कोविड संक्रमण के चलते कम किया गया है

आज से पाकिस्तान के वेस्टइंडीज दौरे की शुरुआत होगी। दोनों टीमें (West Indies vs Pakistan 1st T20) टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में आज आमने-सामने होंगी। इस टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज को पहले 5 मैचों का होना था लेकिन कोविड संक्रमण की वजह से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में आई बाधा के कारण इस सीरीज में एक मैच घटा दिया गया है। यानी अब वेस्टइंडीज और मेहमान पाकिस्तानी टीम के बीच 28 जुलाई से 3 अगस्त के बीच चार टी20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी।

हाल ही में पाकिस्तानी टीम को इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवर क्रिकेट में करारी हार झेलने को मिली है। पाकिस्तानी टीम को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है जिसे भुलाकर वे आगे बढ़ने का प्रयास करेंगे। जबकि टी20 फॉर्मेट में वेस्टइंडीज हमेशा की तरह इस बार भी पूरी लय में नजर आ रही है। वेस्टइंडीज ने ऑस्ट्रेलिया को टी20 सीरीज में शिकस्त देकर एक बार फिर साबित किया कि वो आगामी टी20 विश्व कप में सबको एक बार फिर चुनौती देने के लिए कमर कस चुकी है। आइए जानते हैं कि वेस्टइंडीज-पाकिस्तान पहला टी20 मैच आप कब और कहां देख सकते हैं।

पाकिस्तान औऱ वेस्टइंडीज के बीच पहला टी20 मैच कब और कहां खेला जाएगा (West Indies vs Pakistan 1st T20 schedule)

वेस्टइंडीज और मेहमान पाकिस्तानी टीमों के बीच टी20 सीरीज का पहला मुकाबला आज (28 जुलाई, बुधवार) को खेला जाएगा। पहला मैच (WI vs PAK 1st T20I) ब्रिजटाउन में खेला जाएगा। 

पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच पहला टी20 मैच भारतीय समय के मुताबिक कब शुरू होंगा? (WI vs PAK 1st T20I Match IST timing)

कैरेबियाई टीम और पाकिस्तान के बीच टी20 सीरीज का पहला मैच (West Indies vs Pakistan 1st T20) भारतीय समय के मुताबिक शाम 7.30 से शुरू होगा।

वेस्टइंडीज-पाकिस्तान पहले टी20 मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग कब और कहां देख सकते हैं (West Indies-Pakistan first T20 online live streaming)

वेस्टइंडीज-पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले इस सीरीज के पहले टी20 मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग आप भारत में फैनकोड ऐप (Fancode App) पर देख सकेंगे। जबकि अन्य जानकारियां व क्रिकेट की तमाम खबरों के लिए हमारी वेबसाइट पर भी जा सकते हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर