चहल पर टिप्पणी करना भारी पड़ा, युवराज सिंह के खिलाफ मामला दर्ज हुआ: रिपोर्ट

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Jun 04, 2020 | 21:28 IST

Yuvraj Singh booked: टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज युवराज सिंह को रोहित शर्मा के साथ लाइव चैट के दौरान स्पिनर युजवेंद्र चहल के लिए एक शब्द का इस्तेमाल करना भारी पड़ गया है। उनके खिलाफ मामला दर्ज हुआ है।

Yuvraj Singh booked for his comment
चहल पर टिप्पणी को लेकर फंसे युवराज सिंह, Yuvraj Singh booked  |  तस्वीर साभार: IANS
मुख्य बातें
  • युवराज सिंह के खिलाफ मामला दर्ज हुआ
  • रोहित शर्मा के साथ लाइव चैट के दौरान एक टिप्पणी को लेकर फंसे युवी
  • युजवेंद्र चहल के लिए टिप्पणी करने को लेकर युवी पर मामला दर्ज

नई दिल्लीः टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज युवराज सिंह ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा कह दिया जिसने अब उनके लिए मुश्किल खड़ी कर दी है। दरअसल, युवी ने टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा के साथ लाइव चैट के दौरान भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल को लेकर एक कमेंट किया था। युवी पर अब जातिवादी टिप्पणी करने को लेकर कथित तौर पर मामला दर्ज कर लिया है।

युवराज सिंह ने रोहित शर्मा के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव बातचीत की थी। ये दूसरा मौका था जब दोनों दिग्गज लाइव चैट कर रहे थे। इस बार जब दोनों के बीच चर्चा चल रही थी तभी युजवेंद्र चहल का नाम बीच में आया। इस पर युवी ने युजवेंद्र चहल पर जातिवाद टिप्पणी की जिसको लेकर सोशल मीडिया धधक पड़ा था। ट्विटर पर देखते-देखते 'युवराज सिंह माफी मांगो' नंबर वन ट्रेंड बन गया।

ये है युवराज सिंह का वो वीडियो क्लिप

जी न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, हिसार के हांसी में दलित अधिकार कार्यकर्ता और एडवोकेट रजत कलसन द्वारा युवराज के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। कलसन ने युवराज की गिरफ्तारी की मांग की है। सोशल मीडिया यूजर्स ने इस वीडियो की छोटी सी क्लिप बनाई और इसे वायरल कर दिया था।

युवराज सिंह ने पिछले साल विश्व कप 2019 से ठीक पहले अचानक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। विश्व कप में टीम इंडिया के बाहर हो जाने के बाद युवराज सिंह खुलकर सामने आए थे और उन्होंने चयनकर्ताओं से लेकर कई अन्य लोगों पर गंभीर आरोप लगाए थे। युवी का दावा था कि उन्होंने यो-यो टेस्ट पास किया था लेकिन फिर भी उनको मौका नहीं दिया गया था।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर