दूल्हे मनीष पांडे के साथ जमकर थिरके युवराज सिंह, खूब पसंद किया जा रहा है वीडियो

क्रिकेट
Updated Dec 05, 2019 | 00:26 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Yuvraj Singh dance video: पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वो मनीष पांडे के साथ जमकर थिरकते नजर आ रहे हैं।

Yuvraj Singh
Yuvraj Singh with Manish Pandey (video grab)  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • मनीष पांडे की शादी से जुड़े एक समारोह में युवराज सिंह ने मचाया धमाल
  • युवराज सिंह ने ढोल पर जमकर किया डांस
  • मनीष पांडे ने अभिनेत्री आश्रिता शेट्टी से की शादी

भारत के सबसे सफल क्रिकेटरों में शुमार रहे पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह अब टीम इंडिया की तरफ से क्रिकेट तो नहीं खेल रहे लेकिन उनके दीवानों की कमी आज भी नहीं है। फिर चाहे वो कनाडा में खेली गई ग्लोबल टी20 लीग में एक-दो शॉट्स हों या फिर अबु धाबी टी-10 लीग में छोटी पारियों में लंबे छक्के, युवी के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर उनके फैंस का दिल जीतते रहते हैं। उनका ताजा वीडियो क्रिकेटर मनीष पांडे की शादी से जुड़े एक कार्यक्रम का है।

मनीष पांडे ने दो दिन पहले अभिनेत्री आश्रिता शेट्टी से शादी की थी। उनकी शादी के एक कार्यक्रम से जुड़ा वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज युवराज सिंह धमाल मचाते नजर आ रहे हैं। ढोल की बीट पर युवराज सिंह जमकर डांस करते दिखाई दे रहे हैं और मनीष पांडे ने भी इस दौरान उनका पूरा साथ दिया।

ये है युवी का वीडियो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Nice dance #yuvrajsingh and #manishpandey #ashritashetty with my team #dholibros Rocking performance A post shared by Vijay Bhatt (@vijaybhatt888) on

युवराज सिंह ने इसी साल अचानक क्रिकेट को अलविदा कहने का फैसला सुना दिया था हालांकि वो दुनिया की तमाम अन्य क्रिकेट लीग्स के लिए उपलब्ध हैं। युवी ने इस बीच कई बार कुछ पुरानी बातों को लेकर खुलासे किए।

टीम में यो-यो टेस्ट पास करने के बावजूद जगह ना मिलना, विराट कोहली के साथ उनके रिश्ते खराब होने जैसी खबरें और कई अन्य चीजों ने पिछले काफी समय से युवराज सिंह को लगातार सुर्खियों में रखा हुआ है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर