VIDEO: क्रिस गेल ने बोला 'कॉन्फिडेंस मेरा! कब्र बनेगी तेरी', युवराज सिंह की छूट गई हंसी

Yuvraj shares hilarious video of Gayle: युवराज सिंह और क्रिस गेल का सोशल मीडिया पर एक फनी वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Chris Gayle
क्रिस गेल और युवराज सिंह।  |  तस्वीर साभार: Instagram

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज के तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल मैदान के अंदर और बाहर मस्ती का कोई मौका नहीं छोड़ते। गेल के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया  पर वायरल होते रहते हैं जिनमें वह अपनी ही अंदाज में मस्ती करते हुए दिखते हैं।। कभी वह डांस करते हुए तो कभी फिल्मी डायलॉग बोलते हुए नजर आते हैं। गेल का इन दिनों एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह के साथ मस्ती करते हुए दिख रहे हैं। युवराज ने यह वीडियो खुद टि्वटर पर शेयर किया है। इसमें गेल बॉलीवुड के डायलॉग को दोहराने की कोशिश कर रहे हैं।

 'कॉन्फिडेंस मेरा! कब्र बनेगी तेरी'

वीडियो में युवराज भी हैं। वह गेल के पीछे खड़े हैं। दरअसल, गेल को डायलॉग बोलना होता है 'कॉन्फिडेंस मेरा! कब्र बनेगी तेरी'। गेल इसे दोहरानी की कोशिश करते हैं लेकिन जबान लड़खड़ाने की वजह से वह डायलॉग को पूरा नहीं बोल पाते। वह कॉन्फिडेंस मेरा ही सिर्फ सही से बोलते हैं। इसके बाद वह खुद ही जोर-जोर से हंसने लगते हैं। वहीं, जब गेल डायलॉग अधूरा छोड़ देते हैं तभी युवराज की भी हंसी छूट जाती है। दोनों का यह अंदाज यूजर्स को बेहद पसंद आ रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए युवराज ने लिखा, ''कॉन्फिडेंस मेरा, कब्र बनेगी तेरी!! वेल सैड काका क्रिस गेल।'
 

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेले युवराज


गौरतलब है कि युवराज हाल ही में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2020 में मैदान पर नजर आए थे। वह सीरीज में सचिन तेंदुलकर की कप्तानी वाली इंडिया लीजेंड्स की ओर से खेले थे। इंडिया लीजेंड्स अपने शुरुआती दोनों मैचों मेंच जीत हासिल की थी लेकिन कोरोना वायरस चलते इस सीरीज को रद्द कर दिया गया। स सीरीज को सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए कराया जा रहा था। पांच देशों की इस टी20 सीरीज में भारत, श्रीलंका, दक्षिण अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया और वेस्ट इंडीज के रिटायर क्रिकेटर खेल रहे थे।

दूसरी तरफ, क्रिस गेल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 में किंग्स इलेवन पंजाब का हिस्सा हैं। वह जल्द ही मैदान पर नजर आते मगर बीसीसीआई ने कोरोना वायरस के कारण आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित दिया। इससे पहले आईपीएल का 13वां सीजन 29 मार्च से शुरू होना था। गेल को पिछले साल विश्व कप 2019 में खराब प्रदर्शन के बाद वेस्टइंडीज की टीम से बाहर का रास्ता दिया गया था। विश्व कप के दौरान उन्होंने घोषणा की थी वह इस टूर्मामेंट के खत्म होने पर क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे। लेकिन बाद में गेल अपनी बात से मुकर गए। उन्होंने कहा था कि जब तक उन्हें लगता है कि उनका शरीर साथ दे रहा है वो तब तक क्रिकेट खेलते रहेंगे। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर