IPL 2020: KKR से निकाले जाने के बावजूद लिन को नहीं अफसोस, रिकॉर्ड तोड़ पारी के बाद कही ये बड़ी बात

आईपीएल 2020
Updated Nov 19, 2019 | 15:51 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Indian Premier League 2020: ऑस्ट्रेलिया के तूफानी बल्लेबाज क्रिस लिन को केकेआर ने हाल ही में अपनी टीम से बाहर कर दिया है। वह अब अगले सीजन की नीलामी में बिकेंगे।

Chris Lynn
क्रिस लिन (फाइल फोटो)  |  तस्वीर साभार: PTI

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की अगले सीजन की नीलामी से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन को रिलीज कर दिया है। केकेआर ने उन्हें आईपीएल 2018 की नीलामी में 9.6 करोड़ रुपए में खरीदा था। वह सिर्फ दो सीजन तक केकेआर के साथ रहे। लिन को केकेरआर से रिलीज होने का कोई अफसोस नहीं है। उन्होंने कहा कि इस फ्रेंचाइजी टीम के साथ उनके साथ रिश्ते अच्छे हैं जो सबसे ज्यादा अहम है। 

अबू धाबी टी-10 लीग में सोमवार को 30 गेंदों पर 91 रनों की आतिश पारी खेलने के बाद लिन ने कहा, 'मेरा केकेआर के मालिकों, सहायक कर्मचारियों, मुख्य कोच के साथ अच्छे संबंध हैं। मुझे कोई मलाल नहीं है। उनके लिए मेरे मन में कोई बुरी भावना भी नहीं है। सबसे अधिक महत्वपूर्ण है संबंध अच्छे और मजबूत बने  रहें।' 

उन्होंने आगे कहा, 'मेरे साथ दोगुने अच्छे खिलाड़ियों फ्रेंचाइजी से रिलीज किया गया है। केकेआर टूर्नामेंट जीतना चाहता है और यही ब्रेंडन मैकुलम (मुख्य कोच)  की प्राथमिकता है।' टी-10 लीग में मराठा अरेबियंस के कप्तान लिन ने शेख जाएद स्टेडियम में अबू धाबी के खिलाफ तूफानी पारी से धमाल माच दिया है। उन्होंने अपनी इस पारी में 9 चौके और 7 छक्के मारे। उनकी यह पारी टी-10 लीग का सर्वोच्च स्कोर है।

गौरतलब है कि बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के मलिकाना हक वाली आईपीएल टीम केकेआर ने 11 खिलाड़ियों को रिलीज किया है। रिलीज किए गए खिलाड़ियों में क्रिस लिन, रॉबिन उथप्पा, पीयूष चावला, एनरिक नार्जे, कार्लोस ब्रैथवेट, जो डेनली, केसी करियप्पा, मैट केली, निखिल नाइक, पृथ्वी राज यार्रा और श्रीकांत मुंधे के नाम शामिल हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर