चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने टीचर्स डे के मौके पर 'मास्‍टर' एमएस धोनी को किया विश, देखें वीडियो

MS Dhoni: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने टीचर्स डे पर मास्‍टर एमएस को शुभकामना दी है। एमएस धोनी अब आईपीएल 2020 में क्रिकेट एक्‍शन में नजर आएंगे, जहां वो चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स का नेतृत्‍व करेंगे।

ms dhoni
एमएस धोनी 
मुख्य बातें
  • भारत में 5 सितंबर को टीचर्स डे मनाया जाता है
  • सीएसके ने अपने ट्विटर हैंडल से एमएस धोनी को शुभकामना दी
  • धोनी आगामी आईपीएल में सीएसके का नेतृत्‍व करते हुए नजर आएंगे

नई दिल्‍ली: भारत में हर साल 5 सितंबर को टीचर्स डे मनाया जाता है। देश शनिवार को जब टीचर्स डे मना रहा था तब चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (सीएसके) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने अपने मास्‍टर एमएस धोनी को एक विशेष पोस्‍ट के जरिये शुभकामनाएं दी।

सीएसेक ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'वाठी कमिंग।'

वीडियो में 39 साल के एमएस धोनी की कई झलकियां हैं, जहां विकेटकीपर बल्‍लेबाज नेट्स पर बड़े-बड़े शॉट जमाते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा ड्वेन ब्रावो के साथ क्रीज पर दौड़ने वाला दृश्‍य दोबारा फैंस को याद कराया गया। 15 अगस्‍त को इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट के जरिये अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास की घोषणा करने वाले एमएस धोनी के फैंस मैदान पर उनके लौटने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

एमएस धोनी आखिरी बार 22 गज की पिच पर 2019 विश्‍व कप के सेमीफाइनल में नजर आए थे, जहां भारतीय टीम को न्‍यूजीलैंड के हाथों 18 रन की शिकस्‍त झेलनी पड़ी थी। हालांकि, एमएस धोनी आगामी आईपीएल में क्रिकेट एक्‍शन में नजर आएंगे, जिसकी शुरूआत यूएई में 19 सितंबर से होगी। बता दें कि आईपीएल की शुरूआत इस साल 29 मार्च को होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण इसे स्‍थगित कर दिया गया था।

एमएस धोनी के लिए कड़ी चुनौती

भारतीय क्रिकेट टीम ने अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम हैंडल पर धोनी का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह रवींद्र जडेजा और पीयूष चावला की गेंदों का सामना आसानी से करते हुए नजर आ रहे हैं। इस साल आईपीएल में धोनी के सामने कड़ी चुनौती रहने वाली है क्‍योंकि उसके दो प्रमुख खिलाड़ी सुरेश रैना और हरभजन सिंह टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले चुके हैं। ऐसे में एमएस धोनी के सामने अपने बेहतर आईपीएल रिकॉर्ड को बरकरार रखने की चुनौती होगी। पिछले साल फाइनल में धोनी ब्रिगेड को मुंबई इंडियंस के हाथों 1 रन की शिकस्‍त झेलनी पड़ी थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर