CSK vs PBKS Playing 11, Dream11 Prediction: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स आज इस प्‍लेइंग 11 के साथ संभालेंगी मैदान!

IPL 2022, CSK vs PBKS Team Playing 11 Today Match, Chennai Super Kings vs Punjab Kings Dream11 Team Prediction: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और पंजाब किंग्‍स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम पर आईपीएल 2022 का 38वां मैच खेला जाएगा। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स आज इस प्‍लेइंग 11 को आजमा सकती है।

chennai super kings predicted XI
चेन्‍नई-हैदराबाद की संभावित प्‍लेइंग 11 
मुख्य बातें
  • चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और पंजाब किंग्‍स के बीच मैच आज
  • मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम पर खेला जाएगा मुकाबला
  • चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स आज इस प्‍लेइंग 11 के साथ उतर सकती है

IPL 2022, CSK vs PBKS Team Playing 11 Today Match, Chennai Super Kings vs Punjab Kings Dream11 Team Prediction: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और पंजाब किंग्‍स के बीच आज मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम पर आईपीएल 2022 का 38वां मैच खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच मौजूदा टूर्नामेंट में दूसरी बार भिड़ंत होगी। पिछली बार जब पंजाब और चेन्‍नई के बीच मुकाबला हुआ तो मयंक अग्रवाल की टीम ने 54 रन से मैच जीता था। रवींद्र जडेजा के नेतृत्‍व वाली सीएसके आज बदला लेने के इरादे से मैदान संभालेगी। चेन्‍नई और पंजाब के अंक तालिका में हाल बुरे हैं, लेकिन दोनों के पास अभी प्‍लेऑफ में जगह बनाने का मौका है। ऐसे में दोनों ही टीमें मैच जीतने के लिए अपना पूरा जोर लगाएंगी। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम आज इस प्‍लेइंग 11 के साथ मैदान संभाल सकती है।

यह भी पढ़ें: मुंबई के खिलाफ जीत के बाद केएल राहुल ने खोला लखनऊ की सफलता का राज

ओपनर्स - रुतुराज गायकवाड़ और रॉबिन उथप्‍पा

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को इस जोड़ी पर बहुत भरोसा है, लेकिन अब तक यह खरी नहीं उतरी है। रुतुराज और रॉबिन ने व्‍यक्तिगत रूप से शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन जोड़ी के रूप में इनका कमाल बिखेरना बाकी है। देखना दिलचस्‍प होगा कि आज के मैच में यह जोड़ी कमाल कर पाती है या नहीं।

मिडिल ऑर्डर - अंबाती रायुडू, शिवम दुबे, एमएस धोनी, रवींद्र जडेजा

सीएसके का मिडिल ऑर्डर भारतीय बल्‍लेबाजों से भरा हुआ है। इसमें इंग्‍लैंड के मोइन अली जगह बनाने में कामयाब नहीं हुए हैं, जिन्‍होंने पिछले आईपीएल में काफी प्रभावित किया था। अंबाती रायुडू से टीम को बड़ी पारी की उम्‍मीदें बंधी हुई है और इसलिए उन्‍हें मौका मिलना तय है। शिवम दुबे भी फॉर्म में है और टीम को उनसे अच्‍छी पारी की अपेक्षा है। एमएस धोनी ने घड़ी को घुमाते हुए अपना जलवा दिखाया और थाला से टीम को एक बार फिर इसी तरह के प्रदर्शन की उम्‍मीद रहेगी। रवींद्र जडेजा कप्‍तानी को भूलकर अपने प्रदर्शन को पहले सुधारना चाहेंगे।

यह भी पढ़ें: मुंबई इंडियन्स की लगातार आठवीं हार के बाद बोले कोच जयवर्धने, हमें जीत के लिए करना होगा ये काम

ऑलराउंडर्स - ड्वेन ब्रावो और मिचेल सैंटनर

ड्वेन ब्रावो मौजूदा सीजन में कुछ मौकों पर सफल तो कुछ में असफल रहे हैं। उनके प्रदर्शन में निरंतरता का अभाव देखने को मिला है। ब्रावो चाहेंगे कि अपनी लय हासिल करें और टीम को सफलता दिलाएं। कीवी खिलाड़ी से टीम को काफी उम्‍मीदें हैं कि वो बड़ा धमाका करेंगे।

गेंदबाज - ड्वेन प्रीटोरियस, महीश थीक्षणा और मुकेश चौधरी

दीपक चाहर की कमी इस गेंदबाजी आक्रमण को जमकर खल रही है। क्रिस जॉर्डन टीम की जरूरतों को पूरा नहीं कर पा रहे हैं। ऐसे में आज ड्वेन प्रीटोरियस की वापसी हो सकती है, जिन्‍होंने पिछली बार पंजाब के खिलाफ अच्‍छा प्रदर्शन किया था। महीश थीक्षणा और मुकेश चौधरी से टीम को ज्‍यादा बेहतर प्रदर्शन की उम्‍मीद रहेगी।

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की संभावित प्‍लेइंग 11 - रुतुराज गायकवाड़, रॉबिन उथप्‍पा, अंबाती रायुडू, शिवम दुबे, एमएस धोनी, रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, मिचेल सैंटनर, ड्वेन प्रीटोरियस, महीश थीक्षणा और मुकेश चौधरी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर