PBKS vs CSK Playing 11, Dream11 Prediction: क्‍या इस खिलाड़ी की होगी वापसी? पंजाब आज इस प्‍लेइंग 11 के साथ संभालेंगी मैदान!

IPL 2022, PBKS vs CSK Team Playing 11 Today Match, Punjab Kings vs Chennai Super Kings Dream11 Team Prediction: पंजाब किंग्‍स और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम पर आईपीएल 2022 का 38वां मैच खेला जाएगा। पंजाब किंग्‍स आज इस प्‍लेइंग 11 को आजमा सकती है।

punjab kings predicted playing 11
पंजाब किंग्‍स की संभावित प्‍लेइंग 11 
मुख्य बातें
  • पंजाब किंग्‍स और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच मैच आज
  • मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम पर खेला जाएगा मुकाबला
  • पंजाब किंग्‍स आज इस प्‍लेइंग 11 के साथ उतर सकती है

IPL 2022, PBKS vs CSK Team Playing 11 Today Match, Punjab Kings vs Chennai Super Kings Dream11 Team Prediction: पंजाब किंग्‍स और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच आज आईपीएल 2022 का 38वां मैच मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम पर खेला जाएगा। दोनों टीमें मौजूदा टूर्नामेंट में दूसरी बार आपस में टकराएंगी। पिछली बार जब दोनों टीमों के बीच मुकाबला हुआ था तब पंजाब ने 54 रन से जीत दर्ज की थी। आज सीएसके उस हार का हिसाब चुकता करना चाहेगी। पंजाब की टीम इस समय अंक तालिका में आठवें स्‍थान पर है। सीएसके 9वें नंबर पर है। मयंक अग्रवाल के नेतृत्‍व वाली पंजाब किंग्‍स की टीम जीत की पटरी पर लौटने को बेकरार होगी और इसके लिए वो अपनी इस प्‍लेइंग 11 को आज आजमा सकती है।

यह भी पढ़ें: आज मयंक ब्रिगेड से भिड़ेंगे चेन्नई के 'सुपर किंग्स', जानें किस टीम में कितना दम

ओपनर्स - मयंक अग्रवाल और शिखर धवन

पंजाब किंग्‍स को अपने कप्‍तान मयंक अग्रवाल और अनुभवी शिखर धवन से शानदार शुरूआत की उम्‍मीद होगी। दोनों ही बल्‍लेबाज अपनी छाप छोड़ने में अब तक कामयाब नहीं हुए हैं। इन दोनों की ही कोशिश बड़ी पारी खेलने की होगी ताकि बाकी बल्‍लेबाजों के लिए आदर्श मंच तैयार कर सके। सीएसके के खिलाफ मुकाबला अहम है और दोनों ही बल्‍लेबाज इसमें अपनी उपयोगिता साबित करने को बेकरार होंगे।

मिडिल ऑर्डर - भानुका राजपक्षा, लियाम लिविंगस्‍टोन, जितेश शर्मा और शाहरुख खान

देखना होगा कि जॉनी बेयरस्‍टो की जगह भानुका राजपक्षा की टीम में वापसी होती है कि नहीं। लियाम लिविंगस्‍टोन से टीम को एक बार फिर तूफानी पारी की उम्‍मीद रहेगी। जिमेश शर्मा और शाहरुख खान भी शानदार पारियां खेलकर अपनी छाप छोड़ना चाहेंगे। अब तक इन दोनों को अपनी उपयोगिता साबित करने का ज्‍यादा मौका नहीं मिला है।

यह भी पढ़ें: पंजाब-चेन्‍नई में आज घमासान, यहां जानिए कैसी रहेगी पिच व मौसम

ऑलराउंडर्स - ओडीन स्मिथ

पंजाब‍ किंग्‍स को ओडीन स्मिथ से तूफानी बल्‍लेबाजी और शानदार गेंदबाजी की उम्‍मीद होगी। स्मिथ ने बल्‍ले से कई बार दम दिखाया और कम गेंदों में आतिशि पारी खेली, लेकिन गेंद से वो जलवा नहीं बिखेर पाए हैं। पंजाब किंग्‍स के लिए आज वो अपनी क्षमता के मुताबिक बेहतरीन प्रदर्शन करना चाहेंगे।

गेंदबाज - कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, वैभव अरोड़ा और अर्शदीप सिंह

पंजाब किंग्‍स के गेंदबाजी आक्रमण ने अपनी छवि के अनुरूप प्रदर्शन नहीं किया है। टीम प्रमुख रूप से कगिसो रबाडा पर निर्भर रही है। राहुल चाहर ने कुछ मौकों पर दम दिखाया, लेकिन उन्‍हें अन्‍य गेंदबाजों का साथ नहीं मिला। पंजाब को सफल होने के लिए जरूरत है कि रबाडा और चाहर के अलावा अन्‍य गेंदबाज भी योगदान दें। अर्शदीप सिंह से टीम को काफी उम्‍मीदें हैं। उन्‍हें अपनी लय हासिल करने की जरूरत है। वैभव अरोड़ा भी चाहेंगे कि खुद को साबित करें।

पंजाब किंग्‍स की संभावित प्‍लेइंग 11 - मयंक अग्रवाल (कप्‍तान), शिखर धवन, भानुका राजपक्षा, लियाम लिविंगस्‍टोन, जितेश शर्मा, शाहरुख खान, ओडीन स्मिथ, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, वैभव अरोड़ा और अर्शदीप सिंह।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर