दीपक चाहर के कोविड-19 पॉजिटिव निकलने के बाद मालती ने दिया ऐसा रिएक्‍शन, देखें पोस्‍ट

Deepak Chahar: दीपक चाहर की बहन मालती ने भाई के कोविड-19 पॉजिटिव निकलने के बाद रिएक्‍शन दिया है। दीपक सीएसके के उन दो खिलाड़‍ियों में से एक हैं, जो कोविड-19 पॉजिटिव हैं।

deepak chahar and malti chahar
दीपक चाहर और मालती चाहर 
मुख्य बातें
  • चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं
  • बीसीसीआई ने पुष्टि की है कि यूएई में 13 सदस्‍य कोविड-19 पॉजिटिव हैं
  • मालती ने अपने भाई के हौसला बढ़ाने वाला एक शानदार पोस्‍ट लिखा है

नई दिल्‍ली: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के 13 सदस्‍यों और दो खिलाड़‍ियों के कोविड-19 पॉजिटिव होने की पुष्टि हो चुकी है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की विज्ञप्ति के मुताबिक 13 लोग वायरस के संपर्क में आए हैं और इस समय एकांतवास में हैं। बोर्ड विज्ञप्ति में ध्‍यान दिलाया गया कि दो खिलाड़ी भी कोविड-19 पॉजिटिव हैं। जहां बोर्ड ने दोनों खिलाड़‍ियों के नाम की घोषणा नहीं की है, वहीं रिपोर्ट्स से पता चला है क‍ि इनके नाम दीपक चाहर और रुतुराज गायकवाड़ हैं। 

नियम के मुताबिक 13 सदस्‍यों को एकांतवास में रहना होगा और अगले कुछ दिनों में परीक्षण के राउंड से गुजरना पड़ेगा। कोविड-19 टेस्‍ट में दो बार निगेटिव पाए जाने के बाद ही इन्‍हें अपने साथी खिलाड़‍ियों के साथ जुड़ने की अनुमति मिलेगी। बहरहाल, दीपक चाहर की कोविड-19 पॉजिटिव खबर मिलने के बाद उनकी बहन मालती चाहर दंग हैं। उन्‍होंने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्‍ट लिखते हुए भाई के ठीक होने की कामना की है। मालती ने दीपक चाहर का फोटो शेयर और सीएसके परिवार के लिए संदेश लिखा।

देखिए मालती चाहर का पोस्‍ट

मालती ने लिखा है, 'आप सच्‍चे योद्धा हो। लड़ाई के लिए जन्‍में। काली रात के बाद दिन उज्‍जवल है। आप पहले से भी ज्‍यादा ताकतवर बनकर आए। प्‍यार और प्रार्थनाएं। आपको दहाड़ते हुए देखने का इंतजार कर रहे हैं। (पूरे सीएसके परिवार के लिए)।'

खिलाड़‍ियों और सदस्‍यों के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने से सीएसके के ट्रेनिंग कैंप पर असर पड़ा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक चेन्‍नई को 28 अगस्‍त से तैयारियां शुरू करना थी। येलो आर्मी के सदस्‍यों को अब 1 सितंबर से पहले मैदान पर जाने की अनुमति नहीं है। इसके अलावा सुरेश रैना निजी कारणों से भारत लौट आए हैं और वह आईपीएल 2020 में हिस्‍सा नहीं लेंगे। जहां सीएसके अगले सप्‍ताह अपनी ट्रेनिंग शुरू करेगा, वहीं छह टीमों ने अभ्‍यास करना शुरू कर दिया है। आईपीएल-13 यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक आयोजित होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर