IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स के एनरिच नोर्ट्जे को हो रहा है जेल से छूटने जैसा अहसास

आईपीएल 2020
भाषा
Updated Aug 31, 2020 | 23:39 IST

Anrich Nortje on traning again in UAE: दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज एनरिच नोर्ट्जे ने लंबे समय बाद मैदान पर उतरकर अभ्यास करने के अहसास को अपने अंदाज में बयां किया है।

Anrich Nortje
Anrich Nortje, एनरिच नोर्ट्जे (Delhi Capitals)  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020)
  • दिल्ली कैपिटल्स से खेलेंगे दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज एनरिच नोर्ट्जे
  • लंबे समय बाद मैदान पर उतरे तो बेहद उत्साहित नजर आए नोर्ट्जे

दुबई, 31 अगस्त: दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज एनरिच नोर्ट्जे ने कहा कि यूएई में 19 सितंबर से शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिए उनकी फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स के नेट अभ्यास में भाग लेना उनके लिए खुशी की बात क्योंकि इससे पहले उन्हें लग रहा था कि वह ‘जेल में बंद’ हैं। दिल्ली कैपिटल्स टीम में नोर्ट्जे इंग्लैंड के क्रिस वोक्स की जगह शामिल हुए हैं। रविवार को उन्होंने पहली बार नेट अभ्यास किया।

यहां जारी मीडिया विज्ञप्ति में उन्होंने कहा, ‘‘बालकनी की जगह बाहर मैदान पर होना अच्छा है। मैं इसे बयां नहीं कर सकता लेकिन ऐसा लग रहा था कि पिछले कुछ दिनों से जेल में बंद हूं, इसलिए बाहर होना शानदार है।’’

इस 28 साल के खिलाड़ी ने कहा, ‘‘ पहले दिन (अभ्यास के) मैंने ज्यादा जोर नहीं लगाया। यह धीरे-धीरे गति पकड़ेगा लेकिन गेंदबाजी करना शानदार रहा।’’ नोर्ट्जे को यूएई के लिए उड़ान भरने से पहले हालांकि इस साल आईपीएल खेलने की उम्मीद नहीं थी।

पिछले साल टेस्ट श्रृंखला में विराट कोहली को आउट करने वाले इस गेंदबाज ने कहा, ‘‘ मेरे लिये दिल्ली कैपिटल्स के साथ यहां होना शानदार है। मैं टीम में दूसरे खिलाड़ी की जगह देर से जुड़ा। जब तक मैं विमान पर नहीं बैठा था तब तक मुझे यकीन नहीं हो रहा था कि चीजें वास्तव में हो रही हैं।’’

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर