IPL 2021: विराट के खिलाड़ी को क्यों पहुंचाया गया फायदा, नाराज हो गई हैं बाकी टीमें !

आईपीएल 2021
आईएएनएस
Updated Apr 10, 2021 | 04:44 IST

Devdutt Padikkal, IPL 2021, Quarantine controversy: विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाड़ी देवदत्त पडीक्कल कोरोना नेगेटिव तो हो गए हैं लेकिन उसके बाद एक विवाद खड़ा हो गया है।

Devdutt Padikkal with Virat Kohli
विराट कोहली के साथ देवदत्त पडीक्कल (BCCI/IPL)  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • देवदत्त पडीक्कल को लेकर विवाद खड़ा हुआ
  • कुछ ही दिन पहले कोविड पॉजिटिव पाए गए थे देवदत्त
  • नेगेटिव होने के बाद क्वारंटाइन हुए, अब मिली टीम में एंट्री

नई दिल्लीः रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ देवदत्त पडीक्कल को लेकर एक विवाद खड़ा हो गया है। क्रिकबज के अनुसार, आईपीएल फ्रेंचाइजी इस बात से नाराज हैें कि पडीक्कल को निर्धारित सात दिनों का क्वारंटीन पीरियड पूरा किए बिना बायो बबल में प्रवेश दे दिया गया।

उल्लेखनीय है कि पडीक्कल कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे और उनका टेस्ट नेगेटिव आने पर उन्हें टीम में शामिल किया गया था। बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने बताया कि पडीकल चोट के कारण मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले जा रहे पहले मुकाबले में खेलने नहीं उतरे।

एक फ्रेंचाइजी के अधिकारी ने कहा, "अगर घर में क्वारेंटीन में रहना मंजूर किया जाता तो हमारी टीम के कई सदस्य ऐसा करते।" बेंगलोर के प्रवक्ता ने क्रिकबज से कहा, "पडीक्कल के तीन कोरोना टेस्ट नेगेटिव थे और हमने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के नियमों का पालन किया है।"

टीम ने बयान जारी कर कहा था, "हमें यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि पडीकल की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद बीसीसीआई के प्रोटोकॉल के तहत उन्हें सात अप्रैल को टीम में शामिल किया गया है। बेंगलोर की मेडिकल टीम पडीकल के संपर्क में है।"

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर