क्या कोरोना वायरस की वजह से आगे बढ़ेगा IPL? मंत्री ने दिया बड़ा बयान

Coronavirus, IPL 2020: दुनिया भर में कोरोना वायरस का खौफ है और अब क्रिकेट फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि इसकी असर आईपीएल पर ना पड़े। इसी बीच एक मंत्री का बड़ा बयान आया है।

IPL
क्या कोरोना वायरस की गाज आईपीएल पर गिरेगी?  |  तस्वीर साभार: Twitter

आईपीएल (IPL) का 2020 संस्करण 29 मार्च से शुरू होने वाला है लेकिन एक चीज टूर्नामेंट के आड़े आते नजर आ रही है। कोरोना वायरस। इस वायरस ने पूरी दुनिया में खलबली मचा रखी है और कई खेल प्रतियोगिताएं इससे प्रभावित हुई हैं। अब सबकी जुबां पर यही सवाल है कि क्या आईपीएल पर भी कोरोना की गाज गिरेगी? महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे का ताजा बयान इन सवालों को बल देता नजर आ रहा है।

बेशक बीसीसीआई अध्यक्ष ने कहा है कि कोरोना वायरस का भारत में होने वाले आईपीएल पर कोई असर नहीं पड़ने वाला लेकिन मंत्री राजेश टोपे के ताजा बयान के मुताबिक आईपीएल की तारीख आगे बढ़ेगी या नहीं, इस पर अभी चर्चा जारी है। गौरतलब है कि पहला मुकाबला मुंबई (महाराष्ट्र) में ही खेला जाना है जहां वानखेड़े स्टेडियम पर मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स आमने-सामने होंगी।

'ऐसे टूर्नामेंट आगे भी हो सकते हैं'

राज्य के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा, 'जब लोग भारी संख्या में उमड़ते हैं तो संक्रमण फैलने का खतरा रहता ही है। ऐसे इवेंट बाद में भी हो सकते हैं। इसलिए अभी चर्चा जारी है कि आईपीएल की तारीख आगे बढ़नी चाहिए या नहीं।' ताजा अपडेट्स के मुताबिक तो महाराष्ट्र में अब तक कोरोना वायरस का कोई मरीज नहीं मिला है।

CSA ने दी हरी झंडी

इससे पहले शुक्रवार को क्रिकेट साउथ अफ्रीका (CSA) ने एक बयान जारी कर कहा था कि उनकी टीम आगामी भारत दौरे के लिए निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक आएगी। हालांकि टीम चार्टर्ड फ्लाइट से आएगी और कोरोना के खतरे से बचने के लिए उन्हें कई गाइडलाइंस का पालन भी करना होगा। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच अगले हफ्ते के अंत से तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जानी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर