गुजरात को आईपीएल खिताब दिलाने के बाद हार्दिक पांड्या ने भरी हुंकार, वर्ल्‍ड कप जीतने को लेकर दिया बयान

Hardik Pandya next mission is to win World Cup: हार्दिक पांड्या ने अपनी कप्‍तानी में गुजरात टाइटंस को आईपीएल चैंपियन बनाया। अब हार्दिक पांड्या ने खुलासा किया है कि उनका अगला लक्ष्‍य क्‍या है।

hardik pandya
हार्दिक पांड्या 
मुख्य बातें
  • हार्दिक पांड्या ने गुजरात टाइटंस को आईपीएल 2022 चैंपियन बनाया
  • गुजरात टाइटंस ने फाइनल में राजस्‍थान रॉयल्‍स को 7 विकेट से हराया
  • हार्दिक पांड्या ने कहा कि वो भारत के लिए वर्ल्‍ड कप जीतना चाहते हैं

अहमदाबाद: गुजरात टाइटंस ने रविवार को राजस्‍थान रॉयल्‍स को सात विकेट से मात देकर अपने पहले ही सीजन में आईपीएल का खिताब जीता। गुजरात टाइटंस को आईपीएल चैंपियन बनाने के बाद हार्दिक पांड्या ने अपने अगले लक्ष्‍य का खुलासा करते हुए कहा कि वो भारतीय टीम के लिए विश्‍व कप जीतना चाहते हैं। भारतीय ऑलराउंडर ने आईपीएल 2022 फाइनल में बेहतरीन प्रदर्शन किया। उन्‍होंने गेंदबाजी में 17 रन देकर तीन विकेट चटकाए और फिर बल्‍लेबाजी में 34 रन बनाए।

हार्दिक पांड्या की कप्‍तानी की जमकर तारीफ हुई। पांड्या ने इस साल अपना पांचवां आईपीएल खिताब जीता। वो बस रोहित शर्मा (6) के बाद सबसे ज्‍यादा आईपीएल ट्रॉफी जीतने वाले खिलाड़ी बने। मैच के बाद हार्दिक पांड्या ने कहा, 'निश्चित ही भारत के लिए विश्‍व कप जीतना चाहता हूं, चाहे जो हो जाए। मैं अपना सबकुछ झोंक दूंगा। मैं हमेशा से उस तरह का व्‍यक्ति रहा हूं, जो टीम को आगे रखता है। मेरे लिए लक्ष्‍य आसान है। अपनी टीम को ज्‍यादा से ज्‍यादा नतीजे मिलने का सुनिश्चित कर सकूं।'

2017 चैंप‍ियंस ट्रॉफी फाइनल में पाकिस्‍तान के खिलाफ भारत की हार में अकेले किला लड़ाने वाले हार्दिक पांड्या 2019 विश्‍व कप टीम के भी सदस्‍य थे, जिसे सेमीफाइनल में न्‍यूजीलैंड से शिकस्‍त मिली थी। पांड्या ने कहा कि भारतीय टीम का प्रतिनिधित्‍व करना सम्‍मान की बात है और वह फैंस के प्‍यार व समर्थन के आभारी हैं। 

हार्दिक पांड्या ने कहा, 'भारत के लिए खेलना हमेशा सपने के सच होने जैसा लगता है, मायने नहीं रखता कि मैंने कितने मैच खेले। देश का प्रतिनिधित्‍व करना हमेशा सम्‍मान की बात होती है। मुझे जिस तरह का प्‍यार और समर्थन मिला, उसका आभारी हूं। लंबे समय में या कम समयमें, मैं भारत के लिए विश्‍व कप जीतना चाहता हूं, चाहे कुछ भी हो जाए।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर