सचिन तेंदुलकर और एमएस धोनी जैसा बनना चाहते हैं हार्दिक पांड्या, कप्‍तानी डेब्‍यू से पहले बताई अपने दिल की बात

Hardik Pandya expresses desire ahead of GT v LSG match: हार्दिक पांड्या ने खुलासा किया कि जब वो चोटों से जूझ रहे थे तब उन्‍हें परिवार वालों और करीबी दोस्‍तों का हमेशा समर्थन मिला। हार्दिक पांड्या आईपीएल 2022 में एक्‍शन में नजर आएंगे।

ms dhoni and hardik pandya
एमएस धोनी और हार्दिक पांड्या 
मुख्य बातें
  • हार्दिक पांड्या ने लखनऊ के खिलाफ मैच से पहले अपने दिल की बात कही
  • हार्दिक पांड्या ने बताया कि वो एमएस धोनी और सचिन तेंदुलकर जैसा बनना चाहते हैं
  • हार्दिक पांड्या ने बताया कि चोट के दौरान उन्‍हें करीबियों का हमेशा समर्थन मिला

मुंबई: महान बल्‍लेबाज सचिन तेंदुलकर या एमएस धोनी जैसे कौन नहीं बनना चाहता? हर कोई चाहता है और हार्दिक पांड्या कोई अपवाद नहीं। लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ मुकाबले से पहले गुजरात टाइटंस के कप्‍तान ने अपनी दिल की बात जाहिर की है कि सचिन तेंदुलकर और एमएस धोनी ने जो बुलंदिया हासिल की है, वो भी ऐसा करना चाहते हैं।

गुजरात टाइटंस द्वारा पोस्‍ट किए गए वीडियो में हार्दिक पांड्या ने कहा, 'वो प्‍यारा ऊंचा स्‍थान, जहां पीस के साथ धैर्य रहता है, मेहनत भाग्‍य की ओर ले जाती है। यह रेंज है, जो मेरे भाई एमएस धोनी ने ने बढ़ाया है और मैंने यह छिपाने की कोई कोशिश नहीं की कि मैं उनका अनुकरण करना चाहता हूं। यह ऐसी जगह है, जहां मेरे हीरो सचिन तेंदुलकर ने हक जमाया और मुझे कहानियां सुनाई कि वो वहां कैसे पहुंचे।'

हार्दिक पांड्या ने अपने करियर में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। उन्‍होंने बताया कि कैसे उन्‍होंने बुरे समय में अपने आप को संभाला। हार्दिक पांड्या ने खुलासा किया कि चोटिल होने के दौरान उन्‍हें परिवार और करीबी दोस्‍तों का हमेशा समर्थन मिला। 

हार्दिक पांड्या ने कहा, 'यह एक यात्रा है जो मुझे कभी-कभी मेरे भाई, मेरी पत्‍नी और मेरे कई करीबी दोस्तों के खिलाफ खड़ा कर देगी। हर फ्लाइट के समान इसमें भी अशांति हो सकती है। मगर मुझे देखिए। अगर मैं राष्‍ट्रीय तूफान, प्रतिबंध, पीठ की चोट और कई चीजों के बावजूद जी सकता हूं, तो मुझे पता है कि यह क्‍या मांगता है।'

बता दें कि आईपीएल 2022 में आज दो ऐसी टीमें मैदान पर उतरेगी, जो अपना डेब्‍यू करने वाली है। मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम पर गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपरजायंट्स के बीच घमासान होगा। यह मैच शाम 7:30 बजे से शुरू होगा जबकि टॉस शाम 7 बजे होगा। हार्दिक पांड्या के हाथों में गुजरात टाइटंस की कमान होगी जबकि केएल राहुल लखनऊ सुपरजायंट्स का नेतृत्‍व करते हुए नजर आएंगे। दोनों ही टीमें अपने अभियान की विजयी शुरूआत करना चाहेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर