हर्षा भोगले को क्‍या हुआ? इंस्‍टाग्राम लाइव के दौरान हुआ कुछ ऐसा, फैंस रह गए दंग, देखें वीडियो

Harsha Bhogle instagram live video: लोकप्रिय कमेंटेटर हर्षा भोगले के इंस्‍टाग्राम लाइव का वीडियो वायरल हो गया है। इंस्‍टा लाइव के दौरान हर्षा का फोन लड़खड़ाया और ऐसा लगा कि कमेंटेटर किसी परेशानी में हैं। बाद में भोगले ने खुद सफाई पेश की।

harsha bhogle on instagram live session
हर्षा भोगले इंस्‍टाग्राम लाइव सेशन के दौरान 
मुख्य बातें
  • हर्षा भोगले गुरुवार को इंस्‍टाग्राम लाइव कॉल पर थे
  • लाइव कॉल के दौरान अचानक भोगले गायब हुए और ऐसा लगा कि वो किसी परेशानी में हैं
  • हर्षा ने बताया कि यह सब योजनाबद्ध था और वो बिलकुल ठीक हैं

मुंबई: एमएस धोनी ने जिस दिन चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की कप्‍तानी छोड़ी, उस दिन क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले ट्विटर पर ट्रेंडिंग टॉपिक बन गए। भोगले ने कप्‍तानी में बदलाव के बारे में कोई बयान नहीं दिया, लेकिन इंस्‍टाग्राम लाइव सेशन के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि वो सोशल मीडिया पर वो वायरल हो गए। हर्षा भोगले एक इंस्‍टाग्राम लाइव सेशन में शामिल थे, जब अचानक उनकी वीडियो फीड गायब हो गई और क्‍या हुआ? कौन है? कहां से आ गया? जैसे कमेंट्स सुनने को मिले।

कई लोगों को लगा कि हर्षा के घर में कुछ गड़बड़ी हुई है और लोगों को इसके बारे में बुरे ख्‍याल आने लगे। लोगों ने सोशल मीडिया पर अपनी चिंताएं जाहिर करना शुरू कर दी। हर्षा भोगले के साथ इंस्‍टाग्राम पर बातचीत कर रहे एंकर ने पहले कहा- हर्षा सर, मेरे ख्‍याल से आपने अपना फोन गिरा दिया है। बाद में उन्‍हें एहसास हुआ कि कहानी कुछ और है। 

हर्षा भोगले जिस स्‍पोर्ट्सवॉक से बातचीत कर रहे थे, उसने ट्वीट किया, 'सभी को नमस्‍कार। हमें नहीं पता कि क्‍या हुआ है। हम हर्षा भोगले और उनकी टीम से संपर्क में आने की कोशिश कर रहे हैं। हमें जो भी जानकारी मिलेगी, हम आपको जल्‍द से जल्‍द बताएंगे।' मगर बाद में ट्वीट डिलीट कर दिया गया।

भोगले ने दी जानकारी

हर्षा भोगले ने बाद में ट्विटर के जरिये अपने स्‍वास्‍थ्‍य की जानकारी फैंस को दी। भोगले ने स्‍पष्‍ट नहीं किया कि असल में हुआ क्‍या था। ऐसा प्रतीत होता है कि पूरा ऐपिसोड योजनाबद्ध था। भले ही यह वायरल हुआ हो, लेकिन भोगले और इसमें शामिल लोगों ने इसकी कल्‍पना नहीं की थी। भोगले ने ट्वीट किया, 'मैं ठीक हूं। माफी चाहता हूं कि आप लोगों को चिंता में डाला। इतने प्‍यार और चिंता के लिए धन्‍यवाद। मैंने जितना सोचा था, उससे ज्‍यादा ये वायरल हो गया। यह सीख रही। यह कुछ और करने के लिए था। माफी चाहता हूं। अपने समय का आनंद उठाएं।'

भोगले ने दूसरा ट्वीट किया, 'आप हर दिन कुछ नया सीखते हैं। यह हल्‍केपन में की जाने वाली चीज थी, लेकिन इसका क्रियान्‍वयन ऐसे हुआ, तो ये वो बन गया, जिसके बारे में मैंने बिलकुल भी नहीं सोचा था। मैं थोड़ा शर्मिंदा हूं।'

भोगले ने एक फैन को सफाई भी दी कि वो किसी को ऐसे में नुकसान नहीं पहुंचाना चाहते थे, लेकिन स्‍वीकार किया कि इसने ऐसा आकार लिया, जिसका इरादा नहीं था। पता हो कि हर्षा भोगले दुनिया के शीर्ष कमेंटेटर्स में से एक माने जाते हैं। वो आगामी आईपीएल में अपने मूल्‍यवान टिप्‍पणी शेयर करते हुए नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर