आशीष नेहरा ने बताया अभी नहीं तो कब हो सकता है आईपीएल 2020 का आयोजन

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने बताया है कि यदि मौजूदा परिस्थितियों में आईपीएल का आयोजन नहीं हो पाया तो कब खेली जा सकती है लीग।

Nehra ganguly
Nehra ganguly 
मुख्य बातें
  • कोराना के कहर के बीच फिलहाल आईपीएल का आयोजन हो पाना दिख रहा है मुश्किल
  • 29 मार्च से 15 अप्रैल तक कोविड 19 के कारण बढ़ाई गई थी आयोजन की तारीख
  • ऐसे में नेहरा ने बताया कि अभी नहीं तो कब हो सकता है आईपीएल का आयोजन

नई दिल्ली: कोरोना वायरस का प्रकोप भारत में लगातार बढ़ता जा रहा था। अब तक तकरीबन पांच हजार से ज्यादा लोग इस जानलेवा वायरस से संक्रमित हो गए हैं जबकि तकरीबन 150 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। ऐसी स्थिति में आईपीएल 13 के आयोजन के आयोजन पर रद्द होने की तलवार लटक रही है। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार 29 मार्च से आईपीएल का आगाज होना था लेकिन कोविड 19 की वजह से इसे बढ़ाकर 15 अप्रैल कर दिया। लेकिन मौजूदा परिस्थितियों में इसका आयोजन की संभावना नजर नहीं आ रही है। ऐसे में टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने बताया है कि बीसीसीआई के पास कौन सा विकल्प आईपीएल के आयोजन के लिए शेष हैं।

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा का मानना है कि अगर अक्टूबर तक भी कोविड-19 महामारी को नियंत्रित कर दिया जाता है तो इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) को वर्ष के अंतिम तीन महीनों में भी आयोजित किया जा सकता है। नेहरा ने स्टार स्पोर्ट्स के एक कार्यक्रम में कहा, 'आईपीएल अगस्त में नहीं हो सकता क्योंकि वह बारिश का मौसम होता है और ऐसे में कई मैचों के रद्द होने की संभावना रहेगी। अगर अक्टूबर तक विश्व भर में स्थिति नियंत्रण में आ जाएगी तो मुझे पूरा विश्वास है कि आईपीएल होगा।'

कोरोना वायरस के मामलों और उससे होने वाली मौतों में कोई कमी नहीं आ रही है और ऐसे में इस साल आईपीएल के आयोजन की संभावना भी कम हो गयी है। दुनियाभर में तकरीबन 15 लाख लोग इस वायरस की चपेट में हैं और इसकी वजह से 80 हजार से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर