GT vs LSG Pitch Report, Weather Forecast, IPL 2022: जानिए गुजरात-लखनऊ मैच की पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

Today Match Pitch Report, GT vs LSG, Mumbai weather Forecast Today: आईपीएल के 15वें संस्‍करण का चौथा मैच आज गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपरजायंट्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम पर खेला जाएगा। दोनों टीमें आज आईपीएल में डेब्‍यू करेंगी तो जीत के साथ शुरूआत करना चाहेंगी।

wankhede stadium pitch
वानखेड़े स्‍टेडियम की पिच 
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022 का चौथा मैच
  • गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपरजायंट्स की भिड़ंत
  • वानखेड़े स्‍टेडियम की पिच रिपोर्ट और मुंबई के मौसम का हाल यहां जानें

Today IPL match pitch report, Gujarat vs Lucknow: आईपीएल 2022 में आज नए युग का आगाज होगा। पहली बार आईपीएल में हिस्‍सा ले रही दो टीमों के बीच मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम पर खेला जाएगा। गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपरजायंट्स के बीच की टक्‍कर भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे शुरू होगी। मैच का टॉस शाम 7 बजे होगा।

गुजरात टाइटंस की कप्‍तानी ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या करेंगे जबकि लखनऊ सुपरजायंट्स की अगुवाई केएल राहुल करेंगे। दोनों टीमें आईपीएल में डेब्‍यू करेंगी, लिहाजा दोनों की कोशिश जीत के साथ अपने अभियान की शुरूआत करने की होगी। इस मुकाबले में फैंस की भी गजब की दिलचस्‍पी होगी क्‍योंकि पहली बार दो नई टीमों को दुनिया की सबसे अमीर लीग में आपस में भिड़ते हुए देखा जाएगा।

आज कैसी होगी वानखेड़े स्‍टेडियम की पिच, गुजरात-लखनऊ मैच (GT vs LSG Pitch Report)

मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम पर अधिकांश बल्‍लेबाजों का बोलबाला रहता है। हालांकि, यहां आईपीएल 2022 का उद्घाटन मुकाबला खेला गया था, जिसमें चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम 131 रन ही बना सकी थी और फिर कोलकाता नाइटराइडर्स ने 9 गेंदें शेष रहते 6 विकेट से मैच जीता था। मगर आज का दिन नया होगा और पिच पर रोलिंग भी हो चुकी है। ऐसे में उम्‍मीद की जा रही है कि यहां हाई स्‍कोरिंग मैच देखने को मिल सकता है। मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम की पिच पर ओस अहम भूमिका निभाएगी। ऐसे में टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करने का फैसला ले सकती है। वानखेड़े स्‍टेडियम की बाउंड्री छोटी और तेज है तो यहां बड़ा स्‍कोर बनने की पूरी उम्‍मीद है।

मुंबई का मौसम (Mumbai Weather Forecast)

गुजरात-लखनऊ अपना-अपना पहला मुकाबला खेलेंगी तो फैंस की उत्‍सुकता यहां का मौसम जानने की है। मुंबई के मौसम की खबर ने फैंस के लिए खुशखबरी भेजी है। यहां बारिश होने के आसार नहीं है। बादल एकदम साफ रहेंगे तो दर्शकों को 40 ओवर के खेल का रोमांच देखने को मिल सकता है। तापमान 30 डिग्री सेलसियस रहने की उम्‍मीद है जबकि 70 प्रतिशत तक नमी रहेगी। हवा की गति 12 से 14 किमी प्रति घंटे की रहेगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर