विराट कोहली के अर्धशतक जमाने पर खुश हुआ विरोधी टीम का खिलाड़ी, बधाई देने का वीडियो हुआ वायरल

Mohammed Shami congratulates Virat Kohli: विराट कोहली ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ आईपीएल 2022 का अपना पहला अर्धशतक जमाया। कोहली ने 53 गेंदों में छह चौके और एक छक्‍के की मदद से 58 रन बनाए।

virat kohli
विराट कोहली 
मुख्य बातें
  • विराट कोहली ने आईपीएल 2022 में अपना पहला अर्धशतक जमाया
  • विराट कोहली ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ 53 गेंदों में 58 रन बनाए
  • मोहम्‍मद शमी ने विराट कोहली को अर्धशतक पूरा करने की बधाई दी

मुंबई: विराट कोहली आखिरकार मौजूदा आईपीएल में अर्धशतक जमाने में कामयाब हुए। आरसीबी के पूर्व कप्‍तान ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुंबई के ब्रेबोर्न स्‍टेडियम पर 53 गेंदों में 58 रन बनाए, जिसमें 6 चौके और एक छक्‍का शामिल था। कोहली ने अपनी पारी के दौरान कई आकर्षक शॉट्स खेले और फैंस को उम्‍मीद दी कि वो जल्‍द ही अपने सर्वश्रेष्‍ठ रूप में नजर आएंगे।

विराट कोहली ने कप्‍तान फाफ डु प्‍लेसिस के साथ आईपीएल 2022 के 43वें मैच में ओपनिंग की। डु प्‍लेसिस तो बिना खाता खोले आउट हुए, लेकिन कोहली लय में लौटने के लिए समर्पित दिखे। वह क्रीज पर टिके रहे और कुछ आकर्षक स्‍ट्रोक्‍स खेले। इसके बाद उन्‍होंने अपना ट्रेडमार्क कवर ड्राइव खेलकर फॉर्म में लौटने के संकेत दिए। विराट कोहली ने एंकर की भूमिका निभाई क्‍योंकि उनके साथ खेल रहे रजत पाटीदार ने तेजी से रन जोड़े।

कोहली और रजत पाटीदार ने दूसरे विकेट के लिए 99 रन की साझेदारी की। कोहली ने पारीर के 13वें ओवर में अपना पचासा पूरा किया। उन्‍होंने मोहम्‍मद शमी की गेंद पर एक रन लेकर अर्धशतक के सूखे को खत्‍म किया। तेज गेंदबाज ने गजब की खेल भावना दिखाई और कोहली के कंधे पर हाथ रखकर उन्‍हें अर्धशतक पूरा करने की शुभकामनाएं दी। कोहली भी अर्धशतक पूरा करने के बाद राहत की सांस लेते हुए नजर आए।

अनुष्‍का ने की हौसला अफजाई

विराट कोहली की हौसला अफजाई के लिए अनुष्‍का शर्मा स्‍टेडियम में मौजूद थी। जब कोहली ने अपना पचासा पूरा किया तो अनुष्‍का शर्मा के रिएक्‍शन देखते ही बन रहे थे। अनुष्‍का के रिएक्‍शन का वीडियो भी वायरल हो गया है। बता दें कि कोहली की पारी का अंत मोहम्‍मद शमी ने किया। तेज गेंदबाज ने कोहली को क्‍लीन बोल्‍ड किया। आरसीबी ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 170 रन बनाए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर