ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज गेंदबाज जेम्स पैटिंसन ने इस खिलाड़ी को बताया दुनिया का बेस्ट टी20 गेंदबाज

आईपीएल 2020
भाषा
Updated Sep 15, 2020 | 23:40 IST

James Pattinson on Jasprit Bumrah: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज गेंदबाज जेम्स पैटिंसन ने भारतीय खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह को दुनिया का बेस्ट टी20 गेंदबाज बताया है।

James Pattinson
जेम्स पैटिंसन  |  तस्वीर साभार: Twitter

अबु धाबी: मुंबई इंडियंस के आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जेम्स पैटिंसन ने जसप्रीत बुमराह को दुनिया का सर्वश्रेष्ठ टी20 गेंदबाज करार देते हुए कहा कि वह आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में भारत के तेज गेंदबाजी आक्रमण के इस अगुआई के साथ काम करने को लेकर उत्सुक हैं। आईपीएल का आयोजन यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच किया जाएगा।

'साथ खेलना शानदार अनुभव होगा'

पैटिंसन ने कहा, 'निजी तौर पर दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों के साथ काम करना शानदार है। बेशक बुमराह संभवत: दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टी20 गेंदबाज है। और बोल्ट (ट्रेंट बोल्ट) भी मौजूद है।' मुंबई इंडियंस द्वारा जारी वीडियो में इस तेज गेंदबाज ने कहा, 'इसलिए मेरे लिए इन खिलाड़ियों के साथ खेलना शानदार अनुभव होगा।' उन्होंने कहा, 'मैंने इससे पहले यूएई में कुछ एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं इसलिए मुझे यहां यूएई में खेलने का थोड़ा अनुभव है।'

मलिंगा की जगह शामिल हुए पैटिंसन

गत चैंपियन मुंबई की टीम ने पैटिंसन को अनुभवी लसिथ मलिंगा के विकल्प के तौर पर टीम में शामिल किया है जिन्होंने निजी कारणों से इस साल आईपीएल में नहीं खेलने का फैसला किया। यूएई की पिचों के संदर्भ में पैटिंसन ने कहा, 'विकेट सूखे हैं और तीन विकेट हैं जिनका इस्तेमाल पूरे टूर्नामेंट के दौरान किया जाएगा इसलिए टूर्नामेंट आगे बढ़ने के साथ पिच धीमी होती जाएगी और उछाल कम हो जाएगा।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर