कोलकाता के खिलाफ करीबी हार के बाद बोले केएल राहुल, मेरे पास नहीं है कोई जवाब

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ किंग्स इलेवन पंजाब की कराबी हार के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान ने केएल राहुल ने बताया टीम की वापसी का प्लान।

KL Rahul
केएल राहुल( साभार IPL/BCCI) 
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2020 में सातवें मैच में पंजाब को मिली छठी हार
  • प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए पंजाब को जीतने होंगे बाकी बचे सातों मैच
  • शानदार खेल दिखाने के बावजूद पंजाब की टीम नहीं दर्ज कर पा रही है जीत

अबुधाबी: आईपीएल 2020 में शनिवार को किंग्स इलेवन पंजाब को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 2 रन के करीबी अंतर से हार का सामना करना पड़ा। जीत के लिए 165 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब को आखिरी ओवर में 14 रन बनाने थे। लेकिन पंजाब की टीम केवल 11 रन बना सकी और मैच गंवा दिया। मैच को सुपर ओवर तक ले जाने के लिए आखिरी गेंद में 6 रन की दरकार थी लेकिन ग्लेन मैक्सवेल सुनील नरेन की गेंद पर छक्का जड़ने से एक इंच से चूक गए और बाजी कोलकाता के हाथ लगी। 

पंजाब ने शानदार गेंदबाजी करते हुए पहले तो केकेआर को 164/6 रन बनाने दिए इसके बाद लक्ष्य का पीछा करते हुए 14.1 ओवर में बगौर किसी नुकसान के 115 रन बना लिए थे। लेकिन मयंक अग्रवाल के 56(39) रन बनाकर आउट होने के बाद बाजी पलट गई। अगली 35 गेंद में पंजाब ने 5 विकेट गंवा दिए और केवल 47 रन बना सकी और मैच गंवा दिया। 

मेरे पास नहीं है कोई जवाब
हार के बाद प्रजेंटेशन के दौरान पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने सातवें मैच में टीम की छठी हार के बाद कहा, मेरे पास कोई जवाब नहीं है। हमें अगले सात मैचों में और मजबूती से आना होगा।'

राहुल ने गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा,  हमने अच्छी गेंदबाजी की। विकेट नया था इसलिए हमें नहीं पता था कि इसमें कहां गेंदबाजी करना सही होगा। लेकिन गेंदबाजों ने सही तरह से तालमेल बिठाया और सही लाइन लेंथ पर गेंदबाजी की। आखिरी ओवरों में भी उन्होंने बहादुरी के साथ बॉलिंग की।' 



प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए जीतने होंगे बाकी के सभी मैच
लक्ष्य का पीछा करते हुए कहां चूक हुई इस बारे में राहुल ने कहा, हम लक्ष्य का पीछा करते हुए कहीं भी संतुष्ट नहीं दिखे। आप संतुष्ट तब होते हैं जब जीत हासिल कर लेते हैं। अंत में हमने लगातार विकेट गंवाए और अंतत: लक्ष्य को हासिल नहीं कर सके। 

पंजाब के लिए आईपीएल में आधा सफर पूरा हो चुका है। उसे प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए बाकी बचे सात मैच में सभी में जीत हासिल करनी होगी। नहीं तो एक बार फिर से उसका खिताबी जीत का सपना अधूरा रह जाएगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर