VIRAL VIDEO: बड़े भाई ने छोटे भाई को किया आउट, ऐसा रहा हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा का रिएक्शन

Krunal Pandya takes wicket of Hardik Pandya: दो नई आईपीएल टीमें- लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस सोमवार को पहली बार मैदान पर उतरीं तो उसमें कई दिलचस्प पल देखने को मिले। ऐसा ही एक पल था जब पांड्या बंधुओं में बड़े भाई ने छोटे भाई को आउट कर दिया।

Krunal Pandya dismiss Hardik Pandya
क्रुणाल पांड्या ने हार्दिक पांड्या को किया आउट (BCCI/IPL) 
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022 में हुई भाइयों की दिलचस्प टक्कर !
  • क्रुणाल पांड्या ने छोटे भाई हार्दिक पांड्या को किया आउट
  • लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस की टीमें थीं आमने-सामने

आईपीएल 2022 के रोमांचक मुकाबले में सोमवार को गुजरात टाइटंस ने लखनऊ सुपरजायंट्स को 5 विकेट से शिकस्त टूर्नामेंट में अपने अभियान का आगाज जीत के साथ किया। दोनों टीमों का आईपीएल इतिहास में ये पहला मैच था इसलिए फैंस का उत्साह भी देखने लायक था। वैसे तो मुकाबले में कई ऐसे लम्हे आए जिनको फैंस याद रखेंगे, लेकिन सबसे दिलचस्प रही दो भाइयों की टक्कर। जब क्रुणाल पांड्या के सामने आए भाई हार्दिक पांड्या।

पांड्या बंधु इससे पहले आईपीएल में एक ही टीम (मुंबई इंडियंस) के लिए खेला करते थे, लेकिन इस बार दोनों की टीमें बदल गईं। बड़े भाई क्रुणाल को जहां लखनऊ सुपरजायंट्स ने खरीदा, वहीं छोटे भाई हार्दिक को गुजरात टाइटंस ने अपना कप्तान बना दिया। सब उस पल का इंतजार कर रहे थे जब इन दोनों की पिच पर टक्कर देखने को मिले और वो पल आ भी गया।

जब मैच में गुजरात की टीम 159 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी तो उसके दो शुरुआती विकेट सस्ते में गिर गए और हार्दिक पांड्या पिच आ गए। जब हार्दिक 27 गेंदों में 33 रन बनाकर मजबूती से अपनी टीम को ट्रैक पर ला रहे थे, तभी पारी के 11वें ओवर में उनके बड़े भाई क्रुणाल पांड्या गेंदबाजी करने आए। इस ओवर की पहली ही गेंद पर क्रुणाल ने हार्दिक को मनीष पांडे के हाथों कैच आउट करा दिया। विकेट तो मिल गया लेकिन क्रुणाल ने इसका जश्न नहीं मनाया। जबकि सबसे दिलचस्प नजारा स्टैंड्स में देखने को मिला जहां हार्दिक की पत्नी नताशा मौजूद थीं, वो असमंजस में नजर आईं। देखिए वीडियो.. 

मैच के बाद हार्दिक पांड्या से जब इस बारे में सवाल पूछा गया तो उनका कहना था कि विकेट खोना निराशाजनक तो था लेकिन बाद में जीत मिली जिससे राहत मिल गई। उन्होंने कहा कि परिवार में सब खुश ही होंगे क्योंकि एक भाई को विकेट मिला, तो दूसरे को जीत।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर