DC vs LSG Playing 11, Dream11 Team Prediction, IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स की लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ ऐसी हो सकती है प्‍लेइंग 11

DC vs LSG Dream11 Team Prediction, IPL 2022 Playing 11 Today Match: आईपीएल 2022 में आज लखनऊ सुपर जायंट्स(एलएसजी) और दिल्ली कैपिटल्स(डीसी) के बीच नवी मुंबई के डीवाय पाटिल स्टेडियम में मुकाबला होगा। लखनऊ के खिलाफ आज इस प्‍लेइंग 11 के साथ मैदान में उतर सकते दिल्ली के शेर। 

Delhi-Cpaitals
दिल्ली कैपिटल्स( साभार IPL) 
मुख्य बातें
  • लखनऊ और दिल्ली के बीच आईपीएल 2022 का 15वां मैच खेला जाएगा
  • सीजन में दिल्ली को मिली है अबतक खेले 2 मैच में से 1 में जीत और 1 में हार
  • लखनऊ के खिलाफ इस प्लेइंग-11 के साथ उतर सकते हैं दिल्ली के शेर

IPL 2022, LSG vs DC Playing 11 Today Match, Dream11 Team Prediction: ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स की टीम के लिए इस बार सीजन की शुरुआत अच्छी नहीं रही है। अबतक खेले 2 मैच में से दिल्ली को एक में जीत और एक में हार का सामना करना पड़ा है। दिल्ली ने सीजन के पहले मैच में मुंबई इंडियन्स को 4 विकेट से मात दी थी लेकिन दूसरे मुकाबले में उसे गुजरात टाइटन्स के खिलाफ 14 रन के अंतर से हार झेलनी पड़ी। 

IPL 2022, LSG vs DC Playing 11 Today Match, LIVE SCORE: Watch here

डेविड वॉर्नर करेंगे पारी का आगाज 
ऐसे में गुरुवार को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स की टीम एक बार फिर जीत की राह पर लौटने के इरादे से उतरेगी। टीम में डेवि़ड वॉर्नर को मौका मिलेगा। वो पारी की पृथ्वी शॉ के साथ शुरुआत करेंगे। इससे पहले टिम सीफर्ट शॉ के साथ पारी का आगाज कर रहे थे। तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी का आज यश धुल को मौका मिल सकता है। वहीं चौथे पायदान पर कप्तान ऋषभ पंत मोर्चा संभालेंगे। मुंबई के खिलाफ टीम को जीत दिलाने वाले ललित यादव पांचवें पायदान पर होंगे। 

नॉर्खिया की होगी टीम में एंट्री
रोवमैन पॉवेल को एक और मौका इस मैच में बतौर फिनिशर दिया जा सकता है। अक्षर पटेल बतौर ऑलराउंडर टीम में बने रहेंगे। उनके अलावा शार्दुल ठाकुर तेज गेंदबाजी का और कुलदीप यादव स्पिन आक्रमण की जिम्मेदारी संभालेंगे। इस मैच में रिटेन किए गए एनरिक नॉर्खिया को खलील अहमद की जगह मौका मिल सकता है। वहीं मुस्तफिजुर रहमान बाएं हाथ के तेज गेंदबाज के रूप में टीम में बने रहेंगे। 

दिल्ली कैपिटल्स की प्वेइंग-11:
डेविड वॉर्नर, पृथ्वी शॉ, सयश धुल, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), ललित यादव, रोवमैन पॉवेल, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, एनरिक नॉर्खिया, मुस्तफिजुर रहमान

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर