IPL 2022, LSG vs DC Playing 11, Dream11 Team Prediction: लखनऊ सुपर जायंट्स की ऐसी हो सकती है प्‍लेइंग 11

IPL 2022, LSG vs DC Playing 11 Today Match, Dream11 Team Prediction: आईपीएल 2022 में आज लखनऊ सुपर जायंट्स(एलएसजी) और दिल्ली कैपिटल्स(डीसी) के बीच नवी मुंबई के डीवाय पाटिल स्टेडियम में मुकाबला खेला जाएगा। लखनऊ के नवाब आज इस प्‍लेइंग 11 के साथ मैदान में उतर सकते हैं।

Lucknow-Super-Giants
लखनऊ सुपर जायंट्स (साभार IPL) 
मुख्य बातें
  • लखनऊ और दिल्ली के बीच आईपीएल 2022 का 15वां मैच खेला जाएगा
  • सीजन में लखनऊ को मिली है अबतक खेले 3 मैच में से 2 में जीत और 1 में हार
  • लखनऊ सुपर जायंट्स दिल्ली के खिलाफ इस प्‍लेइंग 11 के साथ उतर सकती है मैदान में

IPL 2022, LSG vs DC Playing 11 Today Match, Dream11 Team Prediction: आईपीएल के पंद्रहवें सीजन का आज पंद्रहवां मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स की टीमों के बीच होने जा रही है। इस मुकाबले से पहले नई नवेली लखनऊ का पलड़ा दिल्ली के खिलाफ भारी नजर आ रहा है। अबतक खेले तीन मैच में से लखनऊ की टीम 2 में जीत और एक मैच में हार के साथ पांचवें पायदान पर काबिज है। आज उसकी नजर दिल्ली को पटखनी देकर टॉप चार टीमों में शामिल होने पर है। इसके लिए वो कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहेंगी। आइए जानते हैं कि लखनऊ के नवाब ऐसी प्लेइंग-11 के साथ दिल्ली के लड़ाकों का सामना करने उतर सकते हैं।

IPL 2022, LSG vs DC Playing 11 Today Match, LIVE SCORE: Watch here
 
राहुल और डिकॉक की जोड़ी करेगी ओपनिंग

लखनऊ की टीम के लिए पारी की शुरुआत एक बार फिर कप्तान केएल राहुल और क्विटन डिकॉक की जोड़ी करेगी। इसके बाद तीसरे पायदान पर बल्लेबाजी की जिम्मेदारी कैरेबियाई बल्लेबाज एविन लुईस संभालंगे। लेकिन इस मुकाबले में चौथे नंबर पर लखनऊ की बल्लेबाजी में बदलाव देखने को मिलेगा। कंगारू बल्लेबाज मार्कस स्टोइनिस पाकिस्तान से भारत पहुंच चुके हैं और वो गुरुवार को चयन के लिए उपलब्ध होंगे। इसके बाद पांचवें और छठे पायदान पर फॉर्म में चल रहे दीपक हुड्डा और आयुष बदोनी होंगे। 

सातवें और आठवें पायदान पर पिछले मैच में धमाल मचाने वाले क्रुणाल पांड्या और जेसन होल्डर होंगे। दोनों ही ऑलराउंडर हैं जो गेंद और बल्ले दोनों के साथ मैच का रुख बदलने का माद्दा रखते हैं। गेंदबाजी में टीम अंकित राजपूत, स्पिनर रवि बिश्नोई और आवेश खान पर निर्भर करेगी। चार ऑलराउंडर्स की मौजूदगी के कारण कप्तान केएल राहुल के पास गेंदबाजी के कई विकल्प उपलब्ध होंगे। ऐसी हो सकती है लखनऊ की दिल्ली के खिलाफ मैच की प्लेइंग-11।

लखनऊ सुपर जायंट्स की संभावित प्लेइंग-11:(Lucknow Super Giants Predicted Playing XI) 
केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), एविन लुईस, मार्कस स्टोइनिस, दीपक हुड्डा, आयुष बदोनी, क्रुणाल पांड्या, जेसन होल्डर, अंकित राजपूत, रवि बिश्नोई, आवेश खान

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर