LSG vs GT Playing 11, Dream11 Prediction: लखनऊ सुपरजायंट्स और गुजरात टाइटंस की आज ये हो सकती है प्‍लेइंग 11

IPL 2022, LSG vs GT Team Playing 11 Today Match, Lucknow Super Giants vs Gujarat Titans Dream11 Team Prediction: लखनऊ सुपरजायंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच आज पुणे के एमसीए स्‍टेडियम पर आईपीएल 2022 का 57वां मैच खेला जाएगा। लखनऊ और गुजरात आज इस प्‍लेइंग 11 को आजमा सकती है।

lucknow super giants vs gujarat titans
लखनऊ सुपरजायंट्स बनाम गुजरात टाइटंस 
मुख्य बातें
  • लखनऊ सुपरजायंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच मैच आज
  • पुणे के एमसीए स्‍टेडियम पर खेला जाएगा लखनऊ-गुजरात मुकाबला
  • लखनऊ और गुजरात आज इस प्‍लेइंग 11 के साथ उतर सकती है

IPL 2022, LSG vs GT Team Playing 11 Today Match, Lucknow Super Giants vs Gujarat Titans Dream11 Team Prediction: लखनऊ सुपरजायंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच आज प्‍लेऑफ में जगह पक्‍की करने वाली पहली टीम बनने के लिए टक्‍कर होगी। आईपीएल 2022 का 57वां मुकाबला पुणे के एमसीए स्‍टेडियम पर खेला जाएगा। इस मैच का लाइव एक्‍शन शाम 7:30 बजे शुरू होगा, जबकि टॉस शाम 7 बजे होगा। आज का मुकाबला रोमांचक होने की पूरी उम्‍मीद है क्‍योंकि दोनों ही टीमें अंक तालिका में टॉप-2 पर है।

केएल राहुल के नेतृत्‍व वाली लखनऊ सुपरजायंट्स ने 11 मैचों में 8 जीत दर्ज की और इस समय वो अंक तालिका में शीर्ष स्‍थान पर है। लखनऊ ने अपने पिछले चारों मैच जीते। वहीं हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटंस ने भी 11 में से 8 मैच जीते हैं, लेकिन रन रेट के कारण वह दूसरे स्‍थान पर है। दोनों ही टीमें इसी साल लीग से जुड़ी हैं और दोनों के पास प्‍लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बनने का शानदार मौका है। आज जो टीम विजेता बनेगी, वो प्‍लेऑफ में अपनी जगह पक्‍की कर लेगी और ऐसा करने वाली वो मौजूदा सीजन की पहली टीम बनेगी।

बड़ी बात यह है कि लखनऊ ने पिछले चार मैचों में लगातार जीत दर्ज की है।  गुजरात के लिए चिंता का विषय है कि वह अपने पिछले दो मैच लगातार गंवा चुकी है। गुजरात की टीम आज जीत की पटरी पर लौटने के लिए पूरा जोर लगाएगी। वैसे, दोनों टीमें काफी मजबूत हैं और इसमें कई विश्‍व स्‍तरीय खिलाड़ी मौजूद है तो आज का मुकाबला बेहद रोमांचक होने की उम्‍मीद है।

गुजरात टाइटंस की प्‍लेइंग 11 की बात करें तो हार्दिक पांड्या और शुभमन गिल का फॉर्म में लौटना टीम के लिए शुभ संकेत है। हालांकि, तीसरे क्रम का बल्‍लेबाज चिंता का विषय बना हुआ है। मगर डेविड मिलर, राहुल तेवतिया और राशिद खान जैसे मैच विनर होने से टाइटंस की स्थिति मजबूत है। वहीं अगर लखनऊ सुपरजायंट्स की बात करें तो उसके सभी क्षेत्र दमदार खिलाड़‍ियों से भरे हुए हैं। मनीष पांडे को ड्रॉप करके दीपक हूडा को ऊपर खिलाने से लखनऊ को फायदा हुआ। ऐसे में दोनों टीमों की प्‍लेइंग 11 में बदलाव के आसार न के बराबर हैं।

दोनों टीमों की संभावित प्‍लेइंग 11

लखनऊ सुपरजायंट्स की संभावित प्‍लेइंग 11 - क्विंटन डी कॉक, केएल राहुल (कप्‍तान), दीपक हूडा, मार्कस स्‍टोइनिस, क्रुणाल पांड्या, आयुष बदोनी, जेसन होल्‍डर, आवेश खान, मोहसिन खान, दुष्‍मंथ चमीरा और रवि बिश्‍नोई।

गुजरात टाइटंस - शुभमन गिल, ऋद्धिमान साहा, बी साई सुदर्शन, हार्दिक पांड्या (कप्‍तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, अल्‍जारी जोसेफ, लोकी फर्ग्‍यूसन, मोहम्‍मद शमी और प्रदीप सांगवान।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर