IPL 2022, LSG vs SRH Playing 11, Dream11 Team Prediction: केएल राहुल आज किन 11 खिलाड़‍ियों के साथ संभालेंगे मैदान? एक ऑलराउंडर मौका पाने को बेताब

IPL 2022, LSG vs SRH Playing 11 Today Match, Dream11 Team Prediction: आईपीएल 2022 में आज लखनऊ सुपरजायंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुंबई के डीवाय पाटिल स्‍टेडियम पर मुकाबला खेला जाएगा। लखनऊ आज इस प्‍लेइंग 11 के साथ मैदान संभाल सकती है।

lucknow supergiants
लखनऊ सुपरजायंट्स 
मुख्य बातें
  • लखनऊ और हैदराबाद के बीच आईपीएल 2022 का 12वां मैच खेला जाएगा
  • लखनऊ सुपरजायंट्स अपनी विजयी लय को बरकरार रखने उतरेगी
  • सनराइजर्स हैदराबाद को पहली जीत की तलाश है

IPL 2022, LSG vs SRH Playing 11 Today Match, Dream11 Team Prediction: लखनऊ सुपरजायंट्स की आज आईपीएल 2022 के 12वें मैच में भिड़ंत सनराइजर्स हैदराबाद से होना है। लखनऊ सुपरजायंट्स ने अब तक दो मैच खेले है, जिसमें एक में उसे जीत मिली जबकि एक में शिकस्‍त का सामना करना पड़ा। लखनऊ ने अपने पिछले मुकाबले में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को मात दी, जिसके बाद उसके हौसले बुलंद है। केएल राहुल के नेतृत्‍व वाली लखनऊ सुपरजायंट्स सोमवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ भी अपनी विजयी लय को बरकरार रखने की कोशिश करेगी।

LSG vs SRH Match LIVE: Watch LIVE Score, Playing 11 Today Match, Streaming Online here

आमतौर पर कोई भी टीम अपनी प्‍लेइंग 11 में तब बदलाव नहीं करती, जब जीत की लय में हो। मगर एक दिग्‍गज ऑलराउंडर अपना मौका पाने को बेताब है। ऐसे में केएल राहुल सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपनी प्‍लेइंग 11 में बदलाव कर सकते हैं। चलिए देखते हैं कि लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम आज किन 11 खिलाड़‍ियों के साथ मैदान संभाल सकती है।

ओपनिंग - केएल राहुल और क्विंटन डी कॉक

लखनऊ के लिए पारी का आगाज केएल राहुल और क्विंटन डिकॉक की जोड़ी करेगी। सीएसके के खिलाफ राहुल और कॉक ने लखनऊ को शानदार शुरूआत दिलाई थी। एक बार फिर टीम को उम्‍मीद होगी कि सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ यह जोड़ी टीम को शानदार शुरूआत दे।

मिडिल ऑर्डर - मनीष पांडे, ऐविन लुईस, दीपक हूडा और आयुष बदोनी

मनीष पांडे के लिए यह आखिरी मौका साबित हो सकता है। शुरूआती दो मुकाबलों में वो रन बनाने में नाकाम रहे हैं। ऐविन लुईस ने सीएसके के खिलाफ अर्धशतक जमाया और अपनी उपयोगिता साबित की। एक बार फिर वो धमाका करते हुए नजर आएंगे। दीपक हूडा और आयुष बदोनी से टीम को काफी अच्‍छे स्‍कोर की उम्‍मीद है। इन दोनों के लिए जरूरी होगा कि रनगति की लय को अंतिम ओवरों में बढ़ाए। 

ऑलराउंडर्स - क्रुणाल पांड्या और जेसन होल्‍डर

लखनऊ सुपरजायंट्स को क्रुणाल पांड्या के साथ-साथ जेसन होल्‍डर के जुड़ने से ज्‍यादा शक्ति मिलेगी। होल्‍डर ने गेंद और बल्‍ले दोनों से शानदार प्रदर्शन करते हुए आए हैं और अब आईपीएल में मौका पाने को बेताब है। 

गेंदबाज -आवेश खान, दुष्‍मंथ चमीरा और रवि बिश्‍नोई

तेज गेंदबाजी की जिम्मेदारी एक बार फिर दुष्मंथा चमीरा और आवेश खान के कंधों पर होगी। एंड्रर्यू टाई को टीम में उनकी जगह शामिल किया जा सकता है लेकिन ऐसा होने की संभावना कम है। स्पिन आक्रमण का जिम्मा एक बार फिर रवि बिश्नोई के कंधों पर होगा जिन्हें क्रुणाल पांड्या से साथ मिलेगा। जेसन होल्‍डर भी इस गेंदबाजी ईकाई का हिस्‍सा बनेंगे।

लखनऊ सुपरजायंट्स की संभावित प्‍लेइंग 11

केएल राहुल (कप्‍तान), क्विंटन डी कॉक, मनीष पांडे, ऐविन लुईस, दीपक हूडा, आयुष बदोनी, क्रुणाल पांड्या, जेसन होल्‍डर, रवि बिश्‍नोई, दुष्‍मंथ चमीरा और आवेश खान।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर