Asia Cup के बीच MS Dhoni के फैंस के लिए आई खुशखबरी, CSK के सीईओ ने दी बड़ी अपडेट

MS Dhoni to play IPL 2023: एशिया कप चल रहा है और इस बीच एमएस धोनी के फैंस के लिए खुशखबरी आई है। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के सीईओ काशी विश्‍वनाथन ने धोनी के भविष्‍य के बारे में बड़ी अपडेट दी है।

MS Dhoni
एमएस धोनी 
मुख्य बातें
  • एमएस धोनी को आईपीएल 2022 के बीच सीजन में दोबारा बनाया गया था कप्‍तान
  • चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम प्‍लेऑफ में पहुंचने में नाकाम रही थी
  • एमएस धोनी के बारे में सीएसके के सीईओ ने बड़ी अपडेट दी है

चेन्नई: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम का पिछले साल प्रदर्शन अच्‍छा नहीं रहा था। आईपीएल इतिहास में दूसरा मौका था जब चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम प्‍लेऑफ में नहीं पहुंच सकी थी। चार बार की आईपीएल चैंपियन सीएसके के साथ आईपीएल 2022 के दौरान मैदान के बाहर कई विवाद हुए। रवींद्र जडेजा को आईपीएल 2022 से ठीक पहले सीएसके का कप्‍तान बनाया गया था, लेकिन टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा और बीच सीजन में एमएस धोनी को दोबारा कप्‍तान बनाया गया। 

जडेजा ने एमएस धोनी के अंडर दो मैच खेले और फिर चोटिल होने के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए। कुछ समय पहले खबरें आईं कि जडेजा का सीएसके फ्रेंचाइजी के साथ रिश्‍ता खटाई में पड़ रहा है और वो अगले साल किसी और फ्रेंचाइजी का प्रतिनिधित्‍व करते हुए नजर आ सकते हैं। इस बीच एमएस धोनी के फैंस के लिए खुशखबरी आई है। यह पुष्टि हो गई है कि एमएस धोनी आईपीएल 2023 में खेलेंगे और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की कप्‍तानी भी करेंगे।

सीएसके के सीईओ काशी विश्‍वनाथन ने पुष्टि की है कि आईपीएल 2023 में एमएस धोनी टीम की कमान संभालेंगे। यह अपडेट आश्‍चर्यचकित करने वाला तो नहीं है क्‍योंकि एमएस धोनी पहले ही कह चुके थे कि वो अगले सीजन में हिस्‍सा लेंगे। धोनी ने चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को चार बार आईपीएल खिताब दिलाया है। जहां तक जडेजा की बात है तो फैंस को फ्रेंचाइजी की तरफ से आधिकारिक बयान का इंतजार है।

पिछले महीने की एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आईपीएल 2022 के अंत से रवींद्र जडेजा फ्रेंचाइजी के संपर्क में नहीं हैं। जडेजा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स संबंधित सभी पोस्‍ट हटा दिए हैं। इसके अलावा जडेजा ने हाल ही में सीएसके को ट्विटर पर दिए जवाब को भी डिलीट किया। उम्‍मीद की जा रही है कि आईपीएल 2023 रिटेंशन दिवस पर जडेजा के भविष्‍य की तस्‍वीर साफ हो जाएगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर