जब अपनी तारीफ करवाने के लिए खुद भिड़ गए थे राहुल तेवतिया, कहने लगे थे- 'अपने हक के लिए लड़ेंगे'

आईपीएल 2020
भाषा
Updated Sep 28, 2020 | 19:00 IST

Rahul Tewatia, RR vs KXIP: आईपीएल 2020 के नए स्टार राहुल तेवतिया के कई पुराने किस्से वायरल हो रहे हैं। अब पिछले सीजन का एक और वाकया सामने आया है जब वो अपनी तारीफ के लिए अड़ गए थे।

Rahul Tewatia with Sanju Samson
Rahul Tewatia with Sanju Samson (Rajasthan Royals)  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्ली: राहुल तेवतिया ने इंडियन प्रीमियर लीग के पिछले सत्र में खुद अपने लिये दाद चाही थी जो उन्हें इस सत्र में खुद ब खुद मिल गई। राजस्थान रॉयल्स को हार की कगार पर पहुंचने के बाद चमत्कारिक जीत दिलाने वाले तेवतिया का पिछले साल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। उस समय दिल्ली कैपिटल्स के लिये खेलने वाले तेवतिया ने मुख्य कोच रिकी पोंटिंग से कहा था कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत में उन्होंने भी चार कैच लपके हैं।

मैच के बाद पोंटिंग ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों से बात खत्म कर चुके थे जिसमें उन्होंने ऋषभ पंत, शिखर धवन, कोलिन इंगराम और गेंदबाजों की तारीफ की थी। तेवतिया ने उन्हें रोककर यह बात कही जिसके बाद पोंटिंग ने मजाकिया अंदाज में पूरी टीम से कहा, ‘‘तेवतिया ने मैच में चार कैच लिये और वह चाहता है कि उसकी तारीफ हो।’’

इसके बाद अक्षर पटेल ने तेवतिया से कहा कि अपने मुंह से खुद के लिये कौन ऐसा कहता है जिस पर तेवतिया का जवाब था, ‘‘अपने हक के लिये लड़ेंगे।’’ इस साल हालांकि उन्हें ऐसा कुछ करना नहीं पड़ा। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ रॉयल्स के लिये खेलते हुए उन्होंने शेल्डन कोटरेल के डाले 18वें ओवर में पांच छक्के जड़कर मैच का पासा पलट दिया और शायद अपने करियर का भी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर