Rohit Sharma Birthday Special: बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के दीवाने हैं रोहित शर्मा, आज भी उन्हें देखकर 'कुछ—कुछ होता है...'

भारतीय हिटमैन रोहित शर्मा 35 साल के हो गए हैं। क्रिकेट में दर्जनों रिकॉर्ड अपने नाम करने वाले रोहित शर्मा आईपीएल के सबसे सफल कप्तानों में से एक हैं। आज उनके बर्थडे पर जानते हैं उनकी फेवरेट एक्ट्रेस के बारे में-

रोहित शर्मा की पसंदीदा अभिनेत्री
रोहित शर्मा की पसंदीदा अभिनेत्री,   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर के बड़े फैन रहे हैं रोहित शर्मा
  • करीना कपूर की फिल्में बार-बार देखना पसंद करते हैं रोहित
  • करीना की पहली फिल्म पर ही रोहित को हो गया था उनपर क्रश

Rohit Favourite Actress : भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा की बॉलीवुड फिल्मों के प्रति दीवानगी से सब वाकिफ हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर वह फिल्मों के डायलॉग  या गानों पर परफॉर्मेंस देते हुए नजर आते हैं। कम लोगों को पता है कि रोहित शर्मा बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर के बड़े फैन रहे हैं। करीना की जब पहली फिल्म रिलीज हुई थी तब से ही रोहित का उन पर क्रश आ गया था। इसी कारण रोहित ने करीना की फिल्में कई बार देखीं। एक इंटरव्यू के दौरान रोहित ने कहा था- मुझे करीना पसंद है। वो बेहद सुंदर हैं। खास तौर पर उनकी आंखें। मैं उनके लिए दीवाना रहा हूं। उनकी सभी फिल्में देखी हैं।

नवंबर 2014 में दिए एक इंटरव्यू में रोहित ने फिल्मों के प्रति अपनी दीवानगी जाहिर की थी। बकौल रोहित- मुझे बॉलीवुड लुभाता है। मैं मधुबाला, वहीदा रहमान, किशोर कुमार, राजेश खन्ना और अमिताभ बच्चन की फिल्में देखकर बड़ा हुआ हूं। हिंदी सिनेमा मेरे दिल के नजदीक है। मुझे हॉलीवुड फिल्में भी पसंद हैं। लेकिन अगर आप मुझसे पूछें कि मेरी फेवरेट एक्ट्रेस कौन है ? तो मैं बेझिझक एक ही नाम लूंगा और वह है- करीना कपूर। 

kareena Kapoor Khan

वीर-जारा फिल्म सबसे ज्यादा पसंद
अगर रोहित की फेवरेट फिल्म की बात की जाए तो उसमें करीना कपूर नहीं है। रोहित को शाहरुख खान- प्रीति जिंटा स्टारर वीर-जारा सबसे ज्यादा पसंद है। रोहित ने एक बार कहा था कि यह फिल्म उन्हें भावुक कर देती है। प्यार की खातिर इसमें जो समर्पण दिखाया है वह किसी को भी भावुक कर दे। फिल्म के गाने और भी अच्छे हैं। मैं अक्सर अपने प्रैक्टिस के दिनों में इस फिल्म के गीत रिपीट पर सुनता था। आज भी अगर टेलीविजन पर वीर-जारा मूवी लगी हो तो मैं देखना नहीं भूलता।

अभिनेत्रियों में भी है रोहित का क्रेज
रोहित भले ही बॉलीवुड के फैन हैं लेकिन असल जिंदगी में कई बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस उनकी फैन है। खास तौर पर तेलुगू सिनेमा की क्वीन काजल अग्रवाल भी उन्हें पसंद करती है। काजल ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि रोहित शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम में उन्हें सबसे ज्यादा पसंद हैं। उनका खेलने का स्टाइल काफी अच्छा है। वह शुरू से ही मेरे पसंदीदा क्रिकेटरों में से एक रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर