RR vs LSG Playing 11, Rajasthan vs Lucknow Dream11 Prediction: आज राजस्‍थान-लखनऊ की ये हो सकती है प्‍लेइंग 11

IPL 2022, RR vs LSG Team Playing 11 Today Match, Rajasthan Royals vs Lucknow Super Giants Dream11 Team Prediction: राजस्‍थान रॉयल्‍स और लखनऊ सुपरजायंट्स के बीच आज मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम पर हाई वोल्‍टेज मैच होने की उम्‍मीद है। आज दोनों टीमें इस प्‍लेइंग 11 के साथ मैदान संभाल सकती हैं।

rajasthan royals vs lucknow super giants
राजस्‍थान रॉयल्‍स बनाम लखनऊ सुपरजायंट्स 
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022 का 20वां मैच
  • राजस्‍थान रॉयल्‍स और लखनऊ सुपरजायंट्स की भिड़ंत
  • राजस्‍थान और लखनऊ इस प्‍लेइंग 11 के साथ उतर सकते हैं

IPL 2022, RR vs LSG Team Playing 11 Today Match, Rajasthan Royals vs Lucknow Super Giants Dream11 Team Prediction: राजस्‍थान रॉयल्‍स और लखनऊ सुपरजायंट्स के बीच आज आईपीएल 2022 का 20वां मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम पर खेला जाएगा। यह मुकाबला बेहद रोमांचक होने की उम्‍मीद है क्‍योंकि दोनों ही टीमें शानदार फॉर्म में चल रही हैं। लखनऊ सुपरजायंट्स ने अब तक चार मैच खेले, जिसमें तीन जीते और एक मैच हारा। वहीं राजस्‍थान रॉयल्‍स ने तीन मैच खेले, जिसमें से दो में जीत और एक में हार मिली। लखनऊ ने जीत की हैट्रिक लगाई जबकि रॉयल्‍स को पिछले मैच में आरसीबी से शिकस्‍त मिली।

ऐसे में आज राजस्‍थान रॉयल्‍स की कोशिश लखनऊ सुपरजायंट्स के विजयी रथ को रोकने की होगी। लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम इस समय अंक तालिका में चौथे स्‍थान पर है। राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम अंक तालिका में पांचवें स्‍थान पर है। राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम इस समय अपने प्रमुख ऑस्‍ट्रेलियाई ऑलराउंडर नाथन कूल्‍टर नाइल के बाहर होने से काफी परेशान है। इनकी जगह आजमाए गए नवदीप सैनी अब तक उम्‍मीदों पर खरे नहीं उतरे हैं। राजस्‍थान की टीम जब आज मैदान संभालेगी तो अपनी प्‍लेइंग 11 में बदलाव के साथ नजर आ सकती है।

यह भी पढ़ें: हर्षल पटेल पर टूटा दुखों का पहाड़, मुंबई के खिलाफ मैच के बाद अचानक आरसीबी का साथ छोड़ा

लखनऊ और राजस्‍थान दोनों टीमों के बल्‍लेबाज शानदार फॉर्म में हैं। मगर गेंदबाजी आक्रमण में दोनों टीमों को एक खिलाड़ी की चिंता ने सताया है। लखनऊ की टीम में एंड्रयू टाई को बदलने पर विचार किया जा सकता है। वहीं रॉयल्‍स की टीम कूल्‍टर नाइल के विकल्‍प की खोज में जुटी हुई है। 

दोनों टीमों की ये हो सकती है प्‍लेंइग 11 (Probable Playing 11)

राजस्‍थान रॉयल्‍स की संभावित प्‍लेइंग 11 (Rajasthan Royals Predicted Playing 11)

जोस बटलर, यशस्‍वी जायसवाल, देवदत्‍त पडिक्‍कल, संजू सैमसन (कप्‍तान), शिमरोन हेटमायर, रियान पराग, रविचंद्रन अश्विन, ओबेड मैकॉय, ट्रेंट बोल्‍ट, प्रसिद्ध कृष्‍णा और युजवेंद्र चहल।

यह भी पढ़ें : 'बेबी एबी' ने IPL में पहली ही बॉल पर ले लिया विराट कोहली का विकेट, गुस्‍से में बल्‍लेबाज ने क्‍या किया? देखें वीडियो

लखनऊ सुपरजायंट्स की संभावित प्‍लेइंग 11 (Lucknow Super Giants Predicted Playing 11)

केएल राहुल (कप्‍तान), क्विंटन डी कॉक, ऐविन लुईस, दीपक हूडा, क्रुणाल पांड्या, आयुष बदोनी, कृष्‍णप्‍पा गौतम, जेसन होल्‍डर, आवेश खान, रवि बिश्‍नोई और दुष्‍मंथ चमीरा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर